ओलंपिक में प्रदर्शन के लिए सही समय पर होना महत्वपूर्ण है : नवजोत कौर

10/27/2020 6:59:23 PM

बेंगलुरु : फॉरवर्ड नवजोत कौर का मानना है कि रैंकिंग में ऊपर होने से टोक्यो ओलंपिक में भारतीय महिला हॉकी टीम के अगले साल खेले जाने वाले प्रदर्शन पर बड़ा फर्क पड़ेगा। नवजोत कौर ने राष्ट्रीय टीम के लिए 170 से अधिक मैच खेले हैं, ने कहा कि केवल पूर्ण फॉर्म में वापस आना ही पर्याप्त नहीं है, टीम को पूरी तरह से अच्छी फॉर्म में वापसी करनी होगी।

25 वर्षीय ने कहा- टीम धीरे-धीरे दिन-प्रतिदिन सुधर रही है जो हमारे लिए बहुत अच्छा संकेत है। हम धीरे-धीरे और तेजी से आगे बढ़ रहे हैं, हालांकि सही समय पर शिखर पर पहुंचना हमारे लिए बहुत महत्वपूर्ण है। ओलंपिक में अपनी पूरी क्षमता के साथ खेलने के लिए हमें सही समय पर फुल फॉर्म में वापस आना होगा। हम हॉकी इंडिया और साई के प्रति बहुत आभारी हैं कि राष्ट्रीय शिविर की योजना बना रहे हैं क्योंकि अभी हमारे पास पर्याप्त समय है कि हम इसमें उतर सकें। 
 
25 वर्षीय नवजोत ने कहा- कोच और वरिष्ठ खिलाडिय़ों ने टोक्यो खेलों के लिए एक स्पष्ट योजना बनाई है। टीम इस समय टोक्यो में शानदार परिणाम के लिए ट्रैक पर है। कौर बोलीं- ओलंपिक की योजना सभी के लिए बहुत स्पष्ट है और इससे भी महत्वपूर्ण बात यह है कि सभी खिलाड़ी अपनी-अपनी भूमिकाओं के बारे में स्पष्ट हैं। हर कोई दिन-ब-दिन आत्मविश्वास हासिल कर रहा है और टीम प्रदर्शन करने के लिए दृढ़ है।


Jasmeet

Related News