यह कुदरत का नियम है- इंगलैंड से मैच गंवाने पर बोले पाक कोच सक्लैन मुश्ताक

punjabkesari.in Saturday, Sep 24, 2022 - 07:44 PM (IST)

खेल डैस्क : कराची के मैदान पर खेले गए तीसरे टी-20 में इंगलैंड के हाथों पाकिस्तान को मिली करारी हार का जब प्रेस वार्ता में पाक कोच सकलेन मुश्ताक से कारण पूछा गया तो उन्होंने ऐसा जवाब दिया जिसपर क्रिकेट प्रशंसक जमकर मजे ले रहे हैं। पाकिस्तान ने यह मैच 63 रन से गंवा दिया था। प्रेस वार्ता में हार के कारण पर उन्होंने कहा- जैसे दिन के बाद रात होती है, गर्मी के बाद सर्दी, खेल भी इसी तरह चलता है। जीत और हार उसी का हिस्सा हैं, जिसे स्वीकार किया जाना चाहिए। जीत और हार प्रकृति का नियम है, हम क्या कर सकते हैं। पाकिस्तान क्रिकेट से जुड़ा हर फैंस चाहता है कि टीम जीत जाए। यहां तक कि हम भी जीत ही चाहते हैं। लेकिन हमने कोशिश की और सही इरादा दिखाया। हमारी जीत के लिए प्रार्थना करें और हम कोशिश करते रहेंगे।

 

मुश्ताक के कुदरत के नियम वाले बयान के बाद लोग पाकिस्तानी कोच का खूब मजाक उड़ा रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- पेपर में फेल हो जाने के बाद माता-पिता के सवाल पर मैं भी यही कहता हूं कि यह तो ‘कुदरत के नियम है’। एक अन्य यूजर ने लिखा- मैं भी पांच पैग लगाने के बाद पाकिस्तानी कोच जैसी बातें करता हूं।


मैच की बात करें इंगलैंड ने पहले खेलते हुए 3 विकेट खोकर 221 रन बनाए थे। विल जैन ने 40, मलान ने 14, बेन डंकेट ने 70 तो हैरी ब्रूक ने 81 रनों का योगदान दिया था। जवाब में खेलने उतरी पाकिस्तान टीम 158 रन ही बना पाई। मोहम्मद रिजवान और बाबर आजम 8-8 रन ही बना पाए। शॉन मसूद ने जरूर 66 रन बनाए लेकिन वह टीम को जीत नहीं दिला पाए। मार्क वुड ने 25 रन देकर 3 विकेट लिए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jasmeet

Recommended News

Related News