यह बिल्कुल ऐसा चुंबन था जो मैं अपनी बेटी को देता- महिला फुटबॉलर को चूमने पर बोले RFEF president

punjabkesari.in Friday, Aug 25, 2023 - 11:18 PM (IST)

बार्सिलोना : रॉयल स्पेनिश फुटबॉल फेडरेशन (आरएफईएफ) के अध्यक्ष लुइस रुबियल्स ने रविवार को स्पेन की महिला विश्व कप फाइनल जीत के बाद जेनी हर्मोसो को उसके होठों पर चूमने के विवाद पर अपने पद से इस्तीफा देने से इनकार कर दिया। शुक्रवार को आरएफईएफ की एक आपातकालीन आम सभा में, रुबियल्स ने कहा कि वह "झूठे नारीवादियों" का शिकार थे। उन्होंने विधानसभा में बार-बार चिल्लाते हुए कहा, "मैं इस्तीफा नहीं दूंगा।

 

हर्मोसो ने चुंबन की घटना के बाद कहा कि मुझे यह पसंद नहीं आया, लेकिन मैं क्या कर सकता हूं? बता दें कि स्पैनिश खिलाड़ियों के संघ ने बुधवार को हर्मोसो की ओर से एक बयान जारी कर कहा कि इस कृत्य को "बख्शा नहीं जाना चाहिए", जिसके बाद आरएफईएफ अध्यक्ष के इस्तीफे की मांग उठी थी। फीफा ने रुबियल्स के खिलाफ अनुशासनात्मक कार्यवाही शुरू की है। जांच में रुबियल्स बोले- यह चुंबन बिल्कुल वैसा था जो मैं अपनी बेटियों में से एक को दे सकता था।

 


रुबियल्स ने बैठक में कहा कि वे न्याय करने की कोशिश नहीं कर रहे हैं, यह फर्जी है। मेरी सामाजिक हत्या की जा रही है। वे मुझे मारने की कोशिश कर रहे हैं। फर्जी नारीवाद न्याय की तलाश नहीं करता है, सच्चाई की तलाश नहीं करता है, लोगों की परवाह नहीं करता है। मैं दोहराता हूं, वे फांसी की तैयारी कर रहे हैं।

रुबियल्स बोले- इन लोगों के लिए जिन्होंने मेरे बारे में ऐसा कहा है, जिन्होंने मुझ पर आरोप लगाया है , जो मुझे सार्वजनिक रूप से मारने की कोशिश कर रहे हैं... मैं अपना बचाव करने जा रहा हूं, मैं अपना बचाव करने जा रहा हूं। रुबियल्स पांच बार चिल्लाए कि मैं इस्तीफा नहीं देने जा रहा हूं! फिर उन्होंने कहा कि मैं उनके खिलाफ कार्रवाई करने जा रहा हूं। 

Content Writer

Jasmeet