रोनाल्डो से अपनी शादी पर पहली बार बोली जॉर्जिना, बताया- कैसे बिताती है पूरा दिन

punjabkesari.in Friday, Apr 05, 2019 - 04:02 PM (IST)

जालन्धर : पुर्तगाल के स्टार फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो और उनकी गर्लफ्रैंड जॉर्जिना रोड्रिगज इन दिनों खूबसूरत जिंदगी जीने में व्यस्त हैं। जॉर्जिना ने बीते दिन रोनाल्डो के साथ अपनी जिंदगी पर बात की। उन्होंने कहा कि रोनाल्डो को जब उन्होंने बार देखा तो उनमें पहली नजर वाला प्यार हो गया था।

 

जॉर्जिना ने कहा कि उन्होंने पहली बार रोनाल्डो को गुच्ची के शो रूम में देखा था जहां वह सेल्स गर्ल के तौर पर काम करती थी। इसके बाद हम एक और इवैंट पर मिले। वहां हमें एक साथ बैठकर स्कून के माहौल में बात करने का मौका मिला। यहां हमारी नजरों में पहली नजर का प्यार पनपा।

जॉर्जिना ने स्पेनिश पत्रिका होला के साथ एक हुए बातचीत में कहा कि वह आगामी फरवरी में फुटबॉल स्टार की पत्नी बनना पसंद करेगी। लेकिन इस दौरान उन्होंने उन अफवाहों पर भी विराम लगाने की कोशिश की कि उन दोनों ने सगाई हो चुकी है।

जॉर्जिना ने रोनाल्डो के साथ अपनी बीती लाइफ पर बात करते हुए याद किया कि कैसे वह सुबह बच्चों को जगाती थी। उनके साथ खेलना। नाश्ता करना फिर दोपहर का भोजन तैयार करती थी। कभी-कभी वह साथ ही दोपहर की झपकी लेते थे। जिम और स्पा में दिन बिताते थे। फिर रात को रोनाल्डो के साथ टीवी देखने के मजे पर भी बात की।



जॉर्जिना ने रोनाल्डो के साथ अपने जीवन पर चर्चा करते हुए कहा कि उनके लिए घर वही है जहां उनका परिवार है। जिस जगह वह सबसे ज्यादा खुश है वह उनका घर है। उनके बच्चों और पार्टनर के साथ। हमने किसी मंदिर की तरह बढ़े प्यार से अपना घर बनाया है।


इंटरव्यू दौरान अमरीकी मॉडल कैथरीन मेयोर्गा द्वारा रोनाल्डो पर लगाए गए बलात्कार के आरोपों पर टिप्पणी से उन्होंने इंकार कर दिया। बता दें कि इससे पहले जॉर्जिना सभी के सामने अमरीकी मॉडल के विरोध में अपने पार्टनर के लिए फुटबॉल फैंस को एकजुट होने के अपील कर चुकी है।

Jasmeet