इटली की महिला फुटबॉल रैफरी डायना डि मेओ परेशान, लीक हुईं प्राइवेट वीडियो

punjabkesari.in Thursday, Jan 27, 2022 - 03:28 PM (IST)

खेल डैस्क : इतालवी फुटबॉल रेफरी डायना डि मेओ ने खुलासा किया है कि वह रिवेंज पोर्न का शिकार हो चुकी हैं। पेस्कारा शहर की 22 वर्षीय डायना ने कहा कि उसकी निजी तस्वीरें और वीडियो चुरा ली गईं और व्हाट्सएप और टेलीग्राम पर पोस्ट कर दी गई। उसने अधिकारियों को इसकी सूचना दी। अगर अपराधी पकड़े गए तो उन्हें छह साल तक की जेल हो सकती है।

 

 

यह भी पढ़ें-  ये हैं दुनिया की 5 सबसे HOT फीमेल स्पोर्ट्स एंकर, जिसे देख आप हो जाएंगे इनके दीवाने

यह भी पढ़ें- ये हैं WWE की 5 सबसे HOT महिला रैसलर्स, तस्वीरें देख हो जाएंगे इनके दीवाने

 

 

 

 

 

यह भी पढ़ें-  18+ अभिनेत्री लिजा ऐन ने बताया- कौन-सी गेम के खिलाड़ी होते हैं सबसे अच्छे

यह भी पढ़ें-  WWE की किम कार्दशियन हैं यह रैसलर, रिविलिंग फोटोशूट आपको कर देगा मदहोश

 

 

डि मेओ ने पुलिस को बताया- मुझे घर में बंद कर दिया गया है, मैं दो दिनों से रो रही हूं। रेफरी ने अपने करीब 100,000 फॉलोअर्स के लिए तीन मिनट लंबा वीडियो पोस्ट किया है जिसमें उन्होंने समर्थन के संदेशों के लिए प्रशंसकों को धन्यवाद किया है। फुटबॉल रेफरी होने के साथ-साथ डायना कानून का छात्रा भी रही हैं। उन्होंने कहा कि यह वीडियो चुराए गए हैं। कोई मेरे मोबाइल फोन में घुसने में कामयाब रहा। मुझे नहीं पता कि वह वीडियो को कैसे चुरा ले गया।

 

 

डायना ने कहा कि मैंने एक शिकायत दर्ज की है और अधिकारी हर चीज का ध्यान रख रहे हैं। यह एक ऐसी स्थिति है जिसकी मैं कामना नहीं कर सकती। हमें इन वीडियो और उन लोगों की रिपोर्ट करनी चाहिए जो इन चीजों को साझा कर रहे हैं। मैं उन सभी लड़कों और लड़कियों को धन्यवाद देता हूं जो पूरे इटली से मुझे लिख रहे हैं। 

View this post on Instagram

A post shared by Diana Di Meo (@dianadimeo_)

Content Writer

Jasmeet