इटली की सबसे खूबसूरत फुटबॉलर Agata Sentosa ने गीली टी-शर्ट में दिए पोज

punjabkesari.in Tuesday, Sep 05, 2023 - 08:29 PM (IST)

खेल डैस्क : इटालियन फुटबॉलर अगाता सेंटासो (Agata Sentaso) आगामी सीजन का जश्न मनाते हुए गीली टी-शर्ट में दिखी हैं। सेंटैसो - जो सीरी बी साइड वेनेजिया के लिए खेलती है, को इटली की सबसे खूबसूरत फुटबॉलर (Italy's most beautiful footballer) भी कहा जाता है। उनकी हालिया इंस्टाग्राम पोस्ट देखकर यह समझना मुश्किल नहीं है कि वह कितनी खुश हैं। 

 

 

 

 

 

 

 


सेंटासो ने गीली टी-शर्ट में टीम के साथी के साथ तस्वीर खिंचवाई। उसने पोस्ट किया- हम नया सीजन शुरू करने वाले हैं। एक ट्रेनिंग कैंप समाप्त हुआ है, चैंपियनशिप एक सप्ताह में शुरू होगी और मैं इंतजार नहीं कर सकती। मैं इसका पूरा आनंद लेना चाहती हूं। हर प्रशिक्षण सत्र, हर किलोमीटर की दौड़, पसीने की हर बूंद, हर टैकल जीता गया। कभी-कभी मैं चाहती हूं कि फुटबॉल मुझे नींबू की तरह निचोड़ ले। क्योंकि मैं जानती हूं कि देर-सबेर इसे खत्म होना ही होगा।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 


अगाता सेंटासो ने कहा कि आज भी मैं फुटबॉल को बहुत कुछ देना चाहती हूं। जब मैंने शुरू किया था तब से अब मैं और अधिक खेलना चाहती हूं। और फिर मैं तैयार हूं। चलो चलें ! उन्होंने अपने सोशल मीडिया फॉलोइंग में वृद्धि होने पर कहा कि मैं खुश हूं। मैं इसे एक अवसर के रूप में देखती हूं क्योंकि यह मुझे अपने खेल को बेहतर ढंग से प्रसिद्ध करने की अनुमति देता है। मैं महिला फुटबॉल की दृश्यता बढ़ाने में मदद करना चाहती हूं।
 

Content Writer

Jasmeet