मां के हाथों का बना डोसा लेकर कोहली के घर पहुंचे अय्यर, कप्तान ने ऐसे किया शुक्रिया

punjabkesari.in Wednesday, Jul 08, 2020 - 02:21 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : कोरोना वायरस के कारण अभी जन जीवन पूरी तरह से सामान्य नहीं हुआ है। ऐसे में कई क्रिकेटर्स अभी भी घरों में ही प्रैक्टिस कर रहे हैं। भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली इस दिनों अपने मुंबई वाले घर में है और टीम इंडिया के युवा बल्लेबाज श्रेयस अय्यर अपनी मां के हाथ का बना डोसा लेकर कप्तान के घर पहुंचे। कप्तान कोहली ने सोशल मीडिया पर इस बात की जानकारी साझा की है। 

कोहली ने अय्यर के साथ फोटो शेयर करते हुए अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर लिखा, एक अच्छा पड़ोसी, जो हमारे घर से महज 500 मीटर की दूरी पर रहता है, हमारे लिए घर का बना डोसा लेकर आया, जिससे हमारे चेहरे पर मुस्कान आई। आपकी मां को बहुत शुक्रिया हमने लंबे समय से इतना स्वादिष्ट डोसा नहीं खाया था। उम्मीद है कि हमने जो मशरूम बिरयानी भेजी वो आपको पसंद आई होगी।' 

कोहली द्वारा शेयर की गई फोटो में देखा जा सकता है कि कोहली और अय्यर दोनों मास्क जबकि, विराट ने हाथों में ग्लव्स भी पहन रखे हैं। गौर हो कि कोरोना वायरस महामारी के भारत में बढ़ते प्रकोप के बाद क्रिकेट टूर्नामेंट्स पर भारत में भी रोक लगा दी गई थी और मार्च के बाद से टीम इंडिया ने कोई इंटरनैशनल मैच नहीं खेला है। वहीं खिलाड़ियों की ट्रेनिंग भी ठीक से शुरू नहीं हुई है। 

Sanjeev