श्रेयस अय्यर ने शुरू की वापसी की तैयारी, श्रीलंका दौरे के दौरान हो सकते हैं टीम इंडिया का हिस्सा

punjabkesari.in Friday, May 14, 2021 - 04:15 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : इंग्लैंड के खिलाफ लिमिटेड ओवर सीरीज के दौरान श्रेयस अय्यर फील्डिंग करते चोटिल हो गए थे और उन्हें कंधे की सर्जरी करवानी पड़ी थी। इस कारण उन्हें आईपीएल से भी बाहर होना पड़ा था। लेकिन अब वह वापसी की तैयारी कर रहे हैं और हो सकता है कि श्रीलंका दौरे पर वह भारतीय टीम का हिस्सा भी बनें। उन्होंने एक वीडियो भी शेयर किया है जिसमें वह हल्का वर्कआउट करते नजर आए। 

अय्यर ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह वर्कआउट करते हुए नजर आए। इस वीडियो को अपलोड करते हुए अय्यर ने लिखा, इस जगह को देखो। अय्यर द्वारा शेयर की गई वीडियो को खूब प्यार मिल रहा है और 4.27 लाख से ज्यादा लोगों ने इसे लाइक किया है और हजारों लोगों ने कमेंट्स किए हैं। अय्यर के फैंस ने कमेंट्स में लिखा कि उनकी वापसी का इंतजार कर रहे हैं। 

 

View this post on Instagram

A post shared by Shreyas Iyer (@shreyas41)

गौर हो कि हाल ही में बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगलुी ने भारतीय टीम के श्रीलंका दौरे पर जाने की बात कही है जिसमें विराट कोहली और रोहित शर्मा जैसे दिग्गज नहीं होगें। इस दौरे के दौरान 3 मैचों की वनडे और 3 मैचों की टी20 सीरीज होने की संभावना है। इस सीरीज में अय्यर के होने की भी संभावना है और कुछ रिपोर्ट्स में तो ये बात भी सामने आई है कि वह कप्तानी संभाल सकते हैं। हालांकि इसके लिए उन्हें अपनी फिटनेस साबित करनी होगी जिसके लिए वह तैयारी कर रहे हैं। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

Related News