जडेजा को पसंद नहीं आया धोनी से किया गया मजाक, इस तरह ली केकेआर की क्लास

punjabkesari.in Monday, Jan 10, 2022 - 11:39 AM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : आईपीएल फ्रेंचाइजी टीम कोलकाता नाइटराइडर्स ने हाल ही में चेन्नई सपुर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को ट्रोल किया था जिसका जवाब अब धोनी के साथी और भारतीय क्रिकेट टीम तथा चेन्नई सुपरकिंग्स के ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा ने दिया है। जडेजा ने धोनी पर निशाना साधने वाली केकेआर टीम को ट्रोल करते हुए लिखा ये महज शो ऑफ है। 

केकेआर के ट्विटर हैंडल से एक तस्वीर शेयर की गई जो आईपीएल के 2016 सत्र की है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए केकेआर ने कैप्शन में लिखा, वो पल जब टेस्ट क्रिकेट का यादगार लम्हा असल में टी-20 के मास्टरस्ट्रोक की याद दिलाता है। इस दौरान धोनी राइजिंग पुणे सुपरजायंट टीम की कप्तानी और बैटिंग कर रहे थे। पीयूष चावला गेंदबाजी पर थे और केकेआर के तत्कालीन कप्तान गौतम गंभीर ने माही की चारों तरफ सभी फील्डर्स को लगा रखा था। 

देखते ही देखते ये तस्वीर वायरल हो गई और लोगों ने केकेआर को ट्रोल करना शुरू कर दिया। इस दौरान जब जडेजा की इस पर नजर पड़ी तो वह भी खुद को रोक नहीं पाए। केकेआर का यह ट्वीट पर जडेजा को पसंद नहीं आया और उन्होंने इसे शेयर करते हुए लिखा, 'ये मास्टरस्ट्रोक नही, महज शो ऑफ है।' 

गौर हो कि जडेजा इस समय कंधे की चोट से उबर रहे हैं जो उन्हें दिसंबर 2021 में न्यूजीलैंड के खिलाफ घर में 2 मैचों की टेस्ट सीरीज के दौरान लगी थी। उन्होंने बेंगलुरु में राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी में अपना रिहैब शुरू किया। इस कारण वह टेस्ट सीरीज के साथ-साथ दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ एकदिवसीय सीरीज से भी चूक गए। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Related News

Recommended News