WTC Final से पहले प्रैक्टिस मैच में चला रविंद्र जडेजा का बल्लेबाज, ठोका अर्धशतक

punjabkesari.in Monday, Jun 14, 2021 - 12:25 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : साउथेम्प्टन में भारत के इंट्रा-स्क्वाड मैच सिमुलेशन के तीसरे दिन रवींद्र जडेजा ने नाबाद अर्धशतक बनाया। अनुभवी ऑलराउंडर ने अभ्यास खेल में 74 गेंदों में नाबाद 54 रन बनाए। बहुप्रतीक्षित आईसीसी विश्व टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल से पहले, विराट कोहली की अगुवाई वाली भारतीय टीम इंग्लैंड की परिस्थितियों के अनुकूल होने के लिए कड़ी मेहनत कर रही है। एजिस बाउल में शुक्रवार से शुरू होने वाले हाई-वोल्टेज मैच में न्यूजीलैंड और भारत भिड़ेंगे। 

बीसीसीआई ने रविवार को एक वीडियो क्लिप साझा किया जिसमें तीसरे दिन की पारी की झलक थी। जडेजा को इशांत शर्मा की गेंद पर शानदार कवर ड्राइव खेलते हुए देखा गया, जिन्होंने अभ्यास मैच के दूसरे दिन तीन विकेट हासिल किए थे।बीसीसीआई ने ट्वीट किया, रविंद्र जडेजा ने इंट्रा-स्क्वाड अभ्यास मैच में अर्धशतक (76 गेंदों पर नाबाद 54 रन) बनाया। मोहम्मद सिराज ने 22 रन देकर 2 विकेट अपने नाम किए। 

युवा तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज का दिन भी अच्छा रहा। हैदराबाद के इस तेज गेंदबाज ने 22 रन पर 2 विकेट के साथ वापसी की। दाएं हाथ का यह तेज गेंदबाज प्लेइंग इलेवन में जगह बना सकता है। जसप्रीत बुमराह और मोहम्मद शमी की जगह तय है लेकिन तीसरे तेज गेंदबाज के रूप में ईशांत और सिराज के बीच किसे चुना जाएगा ये देखना दिलचस्प होगा। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

Related News