कोहली के बचपन के कोच ने कहा- जयदेव उनादकट होने चाहिए टीम इंडिया में शामिल

punjabkesari.in Saturday, Mar 14, 2020 - 07:30 PM (IST)

नई दिल्ली : भारतीय कप्तान विराट कोहली के बचपन के कोच राजकुमार शर्मा का कहना है कि जयदेव उनादकट को टीम इंडिया में शामिल कर लेना चाहिए। शुक्रवार को जयदेव उनादकट के नेतृत्व वाले सौराष्ट्र ने सौराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में बंगाल को हराकर अपना पहला रणजी ट्रॉफी खिताब जीता था।


राजकुमार शर्मा ने कहा- मैं सौराष्ट्र को रणजी ट्रॉफी में उनके शानदार प्रदर्शन के लिए बधाई देता हूं, विशेषकर जयदेव उनादकट, जिन्होंने महत्वपूर्ण स्पैल फेंका और मेगा इवेंट में 67 विकेट लिए। उनादकट को भारतीय टीम में शामिल किया जाना चाहिए। आईपीएल में उन्होंने पहले ही खुद को साबित कर दिया था और अब उन्होंने दिखा दिया है कि वह खेल के सबसे लंबे प्रारूप में कितने उपयोगी हो सकते हैं।

 

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने शुक्रवार को कोरोनोवायरस प्रकोप के मद्देनजर एहतियात के तौर पर आईपीएल को 15 अप्रैल तक स्थगित करने का फैसला किया। महामारी के प्रसार को रोकने के उपायों के तहत केंद्र सरकार ने भी 15 अप्रैल तक भारत के सभी वीजा निलंबित कर दिए हैं। बीसीसीआई के इस फैसले पर राजकुमार ने कहा- मैं बीसीसीआई द्वारा किए गए प्रयासों की सराहना करता हूं क्योंकि प्रशंसकों की सुरक्षा सुनिश्चित करना आवश्यक था। आईपीएल को स्थगित करना समय की जरूरत थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Jasmeet

Recommended News

Related News