जेम्स एंडरसन ने बताया अगला लक्ष्य, इस सीरीज में खेलने की बची है ख्वाहिश

punjabkesari.in Thursday, Jul 23, 2020 - 03:00 PM (IST)

मैनचेस्टर : विंडीज के खिलाफ दूसरे टेस्ट से आराम मिलने के बाद अब इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन का कहना है कि वह ऑस्ट्रेलिया में होने वाली एशेज में खेलने की ख्वाहिश रखते हैं। एंडरसन ने कहा- बड़ी तस्वीर को देखते हुए, मैं चाहता हूं कि जब हम अगले एशेज के लिए ऑस्ट्रेलिया जाएं। तब तक मैं ऐसा करने में सक्षम हो जाऊंगा। 

उन्होंने कहा- मैं उन खेलों को याद कर रहा हूं। यह सुनिश्चित करने के लिए कि मैं तब सबसे अच्छी स्थिति में हूंगा। मैं गेंदबाजी करना चाहता हूं और अपनी फॉर्म को बनाए रखना चाहता हूं, लेकिन मैं अपने शरीर की भी देखभाल करना चाहता हूं। उन्होंने कहा- मैं दो या तीन साल पहले की तुलना में अब थोड़ा अधिक खुला हूं।

एंडरसन ने वेस्टइंडीज के खिलाफ पहला टेस्ट खेला था, लेकिन उन्हें दूसरे टेस्ट के लिए आराम दिया गया था। अब, इंग्लैंड प्रबंधन के पास एक गंभीर समस्या है क्योंकि उनके पास 5-6 गेंदबाज हैं, जो विंडीज के खिलाफ अंतिम टेस्ट के लिए चुने जाने हैं। 37 वर्षीय एंडरसन ने अपने करियर में अब तक 152 टेस्ट खेले हैं और 587 टेस्ट विकेट लेने में सफल रहे हैं। वह टेस्ट क्रिकेट में सर्वाधिक विकेट लेने के मामले में चौथे स्थान पर हैं।

वर्तमान में, इंग्लैंड और वेस्टइंडीज के बीच श्रृंखला 1-1 से बराबर है। अगर इंग्लैंड विजडन ट्रॉफी को बरकरार रखना चाहता है, तो टीम को सीरीज का अंतिम टेस्ट जीतने की जरूरत है। तीसरा और अंतिम टेस्ट मैनचेस्टर में शुक्रवार, 24 जुलाई से खेला जाएगा।

Jasmeet