Kandra Lust की बर्थडे विश पर फुटबॉलर जेम्स रोड्रिगेज की हो गई टांग खिंचाई, जानें वजह

punjabkesari.in Wednesday, Jul 15, 2020 - 06:48 PM (IST)

नई दिल्ली : 2018 फीफा विश्व कप के दौरान मॉडल हेल्गा लवकाटी के साथ नजदीकियों के चलते विवादों में आए फुटबॉलर जेम्स रोड्रिगेज अब फिर चर्चा में हैं। अपने अवैध रिश्तों के कारण पत्नी ओसपिना को खो चुके जेम्स को अब ए ग्रेड एक्ट्रैस कैंड्रा लस्ट ने मैसेज किया है जिसके बाद से फुटबॉल फैंस एक बार फिर से जेम्स की टांग खिंचाई करने में लगे हुए हैं।

दरअसल, कैंड्रा लस्ट ने अपने ट्विटर अकाऊंट से जेम्स को उनके बर्थडे के लिए विश किया है। कैंड्रा ने लिखा है- हैप्पी बर्थडे जेम्स रोड्रिगेज। उम्मीद है कि सब अच्छा होगा। कैंड्रा लस्ट द्वारा जेम्स को इस तरह बर्थडे विश करना फैंस को बहुत पसंद आया। एक फैन ने लिखा- जेम्स के लिए 2020 की यह सबसे बड़ी ट्रॉफी है। वहीं, एक ने लिखा- यह बात को अब 2 साल हो चुके हैं। 

कैंड्रा ने 2018 में चार्लस क्लेव मैसन के साथ शादी की थी तब उन्होंने अपनी एक विवादित वीडियो में रोड्रिगेज को भी टैग किया था। इसके बाद  खबरें चलीं कि जेम्स उन रास्तों पर फिर से चल पड़ रहे हैं जिनपर चलकर वह अपनी पत्नी को खो चुके थे। कई फैंस ने तो इस दौरान जेम्स के फुटबॉल करियर पर भी सवाल उठाए।

41 साल की कैंड्रा लस्ट जब कॉलेज में थी तो वह अपनी ट्यूशन फीस निकालने के लिए पार्ट टाइम काम किया करती थी। इसके बाद उन्होंने नर्सिंग में बैचलर की डिग्री हासिल की।

वह सात साल तक काम करती रही। फिर उन्होंने ए ग्रेड फिल्में बनानी शुरू कर दी। 2012 में संन्यास लेने के बाद वह बतौर वैब कैम मॉडल जिंदगी बता रही हैं।

Jasmeet