IPL 2020 : आईपीएल से खुश नहीं है जेसन होल्डर, BLM पर कही यह बात

punjabkesari.in Thursday, Oct 22, 2020 - 09:54 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ खेले जा रहे मैच में हैदराबाद के कप्तान डेविड वार्नर ने टीम में केन विलियसमन की जगह जेसन होल्डर को शामिल किया। लेकिन विंडीज टीम के कप्तान जेसन होल्डर आईपीएल में खुश नहीं है। होल्डर आईपीएल के 13वें सीज़न में ब्लैक लाइव्स मैटर आंदोलन को नज़रअंदाज किए जाने से नाराज़ हैं।  

होल्डर ने कहा कि मैं इमानदारी से कहूं तो आईपीएल में मैनें ब्लैक लाइव्स मैटर को लेकर एक बात तक नहीं सुनी। कई बार तो ऐसा लगता है कि किसी भी इस मुहीम के तरफ ध्यान नहीं गया। जो एक बुरी बात लगती है। मुझे लगता है कि इसे दोबारा चर्चा में लाया जाना चाहिए और यह हमारी जिम्मदेारी है। विंडीज क्रिकेट टीम ने इसके लिए बहुत कुछ किया है। विंडीज टीम की महिला खिलाड़ियों ने भी इंग्लैंड में खेली गई सीरीज के दौरान इस मुहीम का समर्थन किया।

होल्डर ने आगे कहा कि हमार साथ जो हुआ उसके बाद मैं ऑस्ट्रेलिया और पाकिस्तान के दौरे से भी निराश था। यह हमारे लिए मुश्किल चुनौती है और लंबा रास्ता है। यह एक रात में ठईक होने वाली चीज नहीं हैं। सबसे अहम बात यह है कि हम सभी एक साथ आएं और उसके एक नज़र से देखें।

गौर हो कि विंडीज टीम ने इंग्लैंड के दौरे पर इस मुहीम का समर्थन करते हुए ब्लैक लाइव्स मैटर का लोगो अपनी जर्सी पर पहना था और रंगभेद के खिलाफ दोनों टीमों के खिलाड़ियों ने इसका समर्थन किया था। 

Raj chaurasiya