20वें ओवर में सिर्फ 4 रन देने वाले जेसन होल्डर ने बताया कसी हुई गेंदबाजी का सीक्रेट

punjabkesari.in Tuesday, Apr 19, 2022 - 10:40 PM (IST)

खेल डैस्क : लखनऊ सुपर जायंट्स के ऑलराऊंडर जेसन होल्डर ने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के खिलाफ खेले गए मुकाबले में कसी हुई गेंदबाजी कर सबको प्रभावित कर दिया। क्रीज पर जब दिनेश कार्तिक और फाफ डु प्लेसिस जैसे क्रिकेटर थे, तब 20वां ओवर फेंकने आए होल्डर ने महज चार ही रन दिए। उन्होंने इस दौरान शतक की ओर बढ़ रहे फाफ डु प्लेसिस का विकेट भी निकाला। होल्डर ने 25 रन देकर दो विकेट हासिल किए। पहली पारी के बाद उन्होंने अपनी कसी हुई गेंदबाजी पर बात भी की। 

 

यह भी पढ़ें:-  LSG vs RCB : दर्शक दीर्घा में थी आथिया शेट्टी, KL Rahul ने पकड़ा शानदार कैच, Video

 

जेसन होल्डर ने कहा कि 20वें ओवर के लिए खास योजना थी। अक्सर बल्लेबाज छोटी बाऊंड्री पर हिट मारते हैं मैंने बड़ी सीमा की ओर गेंदबाजी की। यह काम आया। वैसे भी इस पिच पर तेज गेंदबाजों के लिए काफी कुछ है। टेनिस बॉल जैसा उछाल। पावरप्ले में यहां बल्लेबाजी महत्वपूर्ण होती है। आप लाइन के माध्यम से हिट कर स्कोरबोर्ड आगे बढ़ा सकते हैं। बीच के ओवरों में स्पिनरों को निशाना बनाया जा सकता है।

 

यह भी पढ़ें:- ... एक और Fat Wedding : केएल राहुल और आथिया शेट्टी की शादी इसी साल, Report

 


होल्डर ने इस दौरान विकेट के पीछे पकड़े कैच का जिक्र किया। उन्होंने कहा कि उस कैच को मैं और क्विंटन डी कॉक ही पकड़ सकते थे। क्विंटन के बारे में इतना निश्चित नहीं था। पहले मुझे लगा कि यह मुझे बाईं ओर जाकर एक प्रयास करना होगा। जो प्रयास हुआ वह सफल रहा। बता दें कि आरसीबी के खिलाफ जेसन होल्डर का प्रदर्शन काफी अच्छा रहा है। अगर 2018 के बाद से आरसीबी के खिलाफ आंकड़े देखें जाएं तो उन्होंने महज 7 मैचों में 11 विकेट (2/27, 3/25, 3/30, 1/27, 2/25) हासिल किए हैं, उनकी इकोनमी 6.70 रही है।  
 

यह भी पढ़ें:- गोल्फर Paige Spiranac ने फूलों से ढंकी अपनी बॉडी, INSTA पर शेयर की तस्वीर


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jasmeet

Related News

Recommended News