बुमराह बच गए : इस मामले में 6 मुंबई इंडियंस के क्रिकेटरों को मिली सजा

punjabkesari.in Friday, Apr 19, 2019 - 08:17 PM (IST)

जालन्धर : मुंबई इंडियंस अपने प्रबंधन में नए-नए तरीके इस्तेमाल कर हमेशा चर्चा में रहता है। इसी फेहिरस्त में मुंबई इंडियंस ने बीते दिनों कुछ ऐसा काम किया कि उनके छह खिलाड़ी चर्चा में आ गए। दरअसल मुंबई का यह मजेदार नियम रहा है कि अगर उनका कोई खिलाड़ी खाने, प्रैक्टिस या एयरपोर्ट के निश्चित टाइम से लेट आता है तो उसे इमोजी किट पहनाई जाती है। इमोशी किट वह होती है जिसपर खिलाडिय़ों की फनी फोटोज के अलावा मेमे (MEME) बनाए गए होते हैं।

सो बीते दिनों मुंबई ने अपने छह खिलाडिय़ों को नियम तोडऩे पर यह सजा दी। इसके तहत कैरोन पोलार्ड, बरिंदर सरां, युवराज सिंह, सिदेष लाड, क्विंटम डि कॉम, लासिथ मलिंगा इस इमोजी किट में नजर आ रही। बड़ी बात यह रही कि इस अनोखी सजा से बचे जसप्रीत बुमराह में ने भी सजायाफ्ता इन खिलाडिय़ों के साथ जमकर मजे लिए और उनके पास फोटो खिंचवाईं। बुमराह ने यह फोटो अपने ट्विटर अकाऊंट पर शेयर करते हुए लिखा है- लेटलतीफ।


बुमराह का यह ट्विट बाहर आते ही क्रिकेट फैंस ने भी इसपर मजे लेने शुरू कर दिए। एक फैंस ने लिखा- वो तो ठीक है। लेकिन क्या पोलार्ड के साइजन का पायजामा मिला नहीं था। तो वहीं, एक ने लिखा- पोलार्ड टेलर के पास गए थे। बोले- एक बिलांग छोटा कर दो। इसी तरह कुछेक ने बुमराह की तारीफ की तो किसी ने यह लिखा कि युवराज भी इस लिस्ट में शामिल होंगे। इसकी उम्मीद नहीं थी। युवराज हमेशा की तरह खुश दिख रहे हैं।

Jasmeet