Video: जसीम ने लिया पति आंद्रे रसेल का इंटरव्यू, खास अंदाज में किया बर्थडे विश

punjabkesari.in Monday, Apr 29, 2019 - 12:58 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : आईपीएल सीजन 12 में विस्फोटक बल्लेबाजों की लिस्ट में सबसे उपर आंद्रे रसेल का आज 31 साल के हो गए हैं। सन् 1988 में जमैका के किंग्स्टन में जन्म रसेल ने कल शानदार पारी खेलते हुए इस मौजूदा आईपीएल सीजन में 50 अर्धशतक पूरे कर लिए हैं और वह ऐसा करने वाले एक मात्र खिलाड़ी हैं। टीम को जीताने में अहम रोल अदा करने वाले इस खिलाड़ी की पत्नी ने जीत के बाद कुछ खास अंदाज में रसेल को बर्थडे विश किया है। रसेल की पत्नी जसीम लोरा ने पहले तो उनका इंटरव्यू लिया और फिर आज प्रातः एक रोमांटिक फोटो डालकर उन्हें बर्थडे विश किया। 

जसीम ने रसेल से पूछा की उन्हें अपनी पारी कैसी लगी ? रसेल ने जवाब देते हुए कहा कि यह काफी भावुक पल था। रसेल ने कहा कि उनकी टीम का इस मैदान पर आखिरी मैच था और टीम यादगार जीत के साथ विदा लेना चाहती थी। मेरे लिए यह खास रात है क्योंकि मेरा जन्मदिन भी है, इसलिए मैं खुश हूं। 

जसीम ने पूछा कि क्या कोई दबाव था ? रसेल ने कहा बिलकुल जब पत्नी मैदान पर मैच देख रही हो तो दबाव तो होता है। इस पर जसीम ने पूछा की क्या आपको लगता है कि आपकी पत्नी आपके लिए लकी चार्म है, इस पर रसेल भी रोमांटिक हो गए और कहा जी हां बिलकुल। इसके बाद जसीम ने अपने पति को बर्थडे विश किया।  

गौर हो कि कोलकाता ने घरेलु मैदान में पहले बल्लाबाजी करते हुए बल्लेबाजों की बदौलत मुंबई इंडियंस को 2 विकेट के नुकसान के साथ 233 रनों का लक्ष्य दिया था जिसे मेजबान टीम भेदने में नाकामयाब रही और 7 विकेट गंवाकर 198 रन बनाते हुए 34 रनों से मैच हार गई। 

Sanjeev