मैक्सिको के स्ट्राइकर जेवियर कर रहे मॉडल साराह कोहान को डेट

punjabkesari.in Friday, Jul 20, 2018 - 06:06 PM (IST)

जालन्धर : फीफा विश्व कप के दौरान चर्चा में आए मैक्सिको के स्ट्राइकर जेवियर हर्नान्डेज बीते दिन अपनी गर्लफ्रैंड और इंस्टाग्राम मॉडल साराह कोहान के साथ मियामी बीच पर छुट्टियां मनाते हुए दिखे।



ऑस्ट्रेलिया के सिडनी शहर की रहने वाली साराह के इंस्टाग्राम पर करीब एक मिलियन फॉलोअर हैं। उसने कुक आइसलैंड, बोराबोरा, हवाई, बाहामास, यूरोप और साऊथ अमरीका के कई बीचों पर हॉट फोटोशूट करवाए हैं। साराह सुंदर होने के साथ पढ़ी-लिखी भी हैं। उन्होंने हार्वर्ड यूनिवॢसटी और कोलंबिया यूनिवॢसटी से विभिन्न कोर्स किए हैं।








वहीं, जेवियर पहली बार स्पेनिश एक्ट्रेस एंड्रिया ड्यूरो से अलगाव के बाद किसी और महिला के साथ दिखे हैं। बता दें कि एंड्रिया के साथ जेवियर के रिश्ते तब जनतक हुए थे जब उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक पेरिस के एफेल टॉवर के सामने खीचीं फोटो डाली थी।











फोटो में जेवियर एक लड़की के साथ थे जो अपना चेहरा छुपाए हुई थी। जेवियर ने लोगों से पूछा था कि बताएं यह लड़की कौन हैं। कुछ ही देर में एंड्रिया ने अपने अकाऊंट से एफेल टावर की फोटो डाल दी। लोग समझ गए, दोनों एक साथ हैं और डेटिंग कर रहे हैं।









बीते महीने ही दोनों में अलगाव की खबरें आई थी। माना जा रहा है कि जेवियर ने साराह के प्यार में पड़कर एंड्रिया को भुला दिया है। अब जेवियर की साराह के साथ बीच पर ऐसी फोटोज सामने आने से साफ हो गया है कि मैक्सिको का यह गोलकीपर अब इंस्टाग्राम मॉडल साराह के साथ ही प्यार की पींघें बढ़ा रहा है।


Jasmeet