Team India : जय शाह ने ऋषभ पंत, बुमराह, राहुल, श्रेयस की Latest Fitness Report की साझा

punjabkesari.in Tuesday, Jul 25, 2023 - 11:54 PM (IST)

खेल डैस्क : बेंगलुरु की नैशनल क्रिकेट अकादमी (NCA) में स्टार प्लेयर तेजी से अपनी फिटनेस हासिल करते दिख रहे हैं। अकादमी में अभी ऋषभ पंत, बुमराह, राहुल, श्रेयस के अलावा प्रसिद्ध कृष्णा अपनी फिटनेस और कौशल पर काम कर रहे हैं। इसी बीच बीसीसीआई (BCCI) के महासचिव जय शाह (Jay Shah) ने एक रिपोर्ट जारी कर स्टार प्लेयरों की प्रगति पर संतुष्टि जाहिर की है।

 

जसप्रीत बुमराह और प्रसिद्ध कृष्णा : दोनों तेज गेंदबाज अपने पुनर्वास के अंतिम चरण में हैं और नेट्स में पूरी तीव्रता के साथ गेंदबाजी कर रहे हैं। यह जोड़ी अब कुछ अभ्यास मैच खेलेगी, जिसका आयोजन एनसीए करेगा। बीसीसीआई मेडिकल टीम उनकी प्रगति से खुश है और अभ्यास खेलों के बाद उनका आकलन करने के बाद अंतिम निर्णय लेगी।

 

केएल राहुल और श्रेयस अय्यर : उन्होंने नेट्स पर बल्लेबाजी फिर से शुरू कर दी है और वर्तमान में ताकत और फिटनेस अभ्यास से गुजर रहे हैं। बीसीसीआई मेडिकल टीम उनकी प्रगति से संतुष्ट है और आने वाले दिनों में कौशल, ताकत और कंडीशनिंग दोनों के मामले में अपनी तीव्रता बढ़ाएगी।

ऋषभ पंत : उन्होंने अपनी फिटनेस हासिल करने में महत्वपूर्ण प्रगति की है। वह नेट्स पर बल्लेबाजी कर रहा है। साथ ही साथ कीपिंग का भी अभ्यास कर रहा है। अभी पंत के लिए फिटनेस प्रोग्राम डिजाइन किया गया है जिसका वह अनुसरण कर रहा है। उसकी ताकत, लचीलापन और दौड़ बढ़ाने के प्रयास जारी हैं।

Content Writer

Jasmeet