मुंबई के कोच जयवर्धने का बड़ा बयान, कमिंस के खिलाफ हमारी रणनीति गलत थी

punjabkesari.in Thursday, Apr 07, 2022 - 06:34 PM (IST)

पुणे : मुंबई इंडियंस के लिए इंडियन प्रीमियर लीग का मौजूदा सत्र काफी निराशाजनक रहा है और टीम को लगातार तीन मैच में हार के बाद अब भी पहली जीत की तलाश है जिसके बाद टीम के मुख्य कोच महेला जयवर्धने का मानना है कि पांच बार की चैंपियन टीम को मैच खत्म करने के लिए निर्मम रवैया अपनाना होगा। मुंबई की टीम को बुधवार रात कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ पांच विकेट से शिकस्त झेलनी पड़ी जो तीन मैच में उसकी तीसरी हार है।

रोहित शर्मा की अगुआई वाली टीम को पहले दो मैच में दिल्ली कैपिटल्स और राजस्थान रॉयलस के खिलाफ शिकस्त झेलनी पड़ी थी। जयवर्धने ने आनलाइन प्रेस कांफ्रेंस में कहा कि पूरे मैच के दौरान हम मुकाबले में बने हुए थे लेकिन पिछले कुछ मैच में हम करीबी मैच को जीतने के लिए निर्मम रवैया नहीं अपना पाए। इस तरह की शुरुआत के बाद हमेशा मुश्किल होती है लेकिन हमें सकारात्मक पक्षों को देखना होगा। हम अच्छा क्रिकेट खेल रहे हैं लेकिन बस हम मैच को खत्म नहीं कर पा रहे। हमारे पास तीनों मैच में मौका था लेकिन हम मुकाबले को खत्म नहीं कर पाए। 

जयवर्धने ने कहा कि ये चिंता की बात है, विशेषकर गेंद से हम अंतिम ओवरों में और दबाव के समय उम्मीद के मुताबित प्रदर्शन नहीं कर पा रहे हैं। हम योजनाओं को लागू करने में नाकाम रहे इसलिए हमें सुनिश्चित करना होगा कि हम इसमें सुधार करें। मौजूदा युग में दुनिया के सर्वश्रेष्ठ तेज गेंदबाजों में शामिल पैट कमिंस ने 15 गेंद में नाबाद 56 रन रन बनाकर सबसे तेज अर्धशतक के रिकॉर्ड की बराबरी करते हुए बुधवार को यहां नाइट राइडर्स को मुंबई पर पांच विकेट की आसान जीत दिलाई। जयवर्धने का मानना है कि कमिंस को गेंदबाजी करते हुए मुंबई के गेंदबाजों की रणनीति गलत थी। हम संभवत: कमिंस को सही लेंथ के साथ गेंदबाजी नहीं कर पाए। लेग साइड की बाउंड्री छोटी थी और वह कुछ स्लॉग स्वीप खेलने में सफल रहा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Raj chaurasiya

Recommended News

Related News