इशान किशन की फॉर्म को लेकर चिंतित कोच जयवर्धने, कहा - बदलाव की जरूरत पड़ी तो करेंगे

punjabkesari.in Monday, Apr 25, 2022 - 04:17 PM (IST)

मुंबई : मुंबई इंडियंस के कोच माहेला जयवर्धने ने अपने बल्लेबाजों की लगातार नाकामी के बाद बल्लेबाजी क्रम में बदलाव करने के संकेत दिए हैं और उन्होंने सलामी बल्लेबाज इशान किशन की खराब फॉर्म पर भी चिंता जताई। रिकॉर्ड पांच बार की चैंपियन मुंबई की टीम अभी इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के इतिहास में अपने सबसे बुरे दौर से गुजर रही है। उसे रविवार को लखनऊ सुपर जायंट्स से हार झेलनी पड़ी जो उसकी लगातार आठवीं हार है। 

जयवर्धने से मैच के बाद कहा कि अच्छा सवाल है। मुझे इसकी समीक्षा करने और कोई रणनीति तैयार करने से पहले अन्य कोच के साथ भी बात करनी होगी। बल्लेबाजी हमारे लिये चिंता का विषय है, विशेषकर अच्छे विकेटों पर भी हम अच्छी बल्लेबाजी नहीं कर पाए हैं। टीम में अनुभवी बल्लेबाज हैं जो परिस्थितियों से वाकिफ हैं और पूर्व में अच्छा प्रदर्शन करते रहे हैं। हमें इससे आगे बढ़ना होगा और यदि हमें बदलाव करने की जरूरत पड़ती है तो हम ऐसा करेंगे।

इस श्रीलंकाई दिग्गज ने कहा कि हमने अब तक कुछ बदलाव किये लेकिन बहुत अधिक नहीं। हम बल्लेबाजरी में निरंतरता बनाए रखना चाहते थे। निश्चित तौर पर कुछ चिंताएं हैं क्योंकि चाहे हम पहले बल्लेबाजी कर रहे हैं या लक्ष्य का पीछा कर रहे हैं, हमारे प्रदर्शन में निरंतरता का अभाव है। जयवर्धने की योजना इशान किशन से भी बात करने की है जो पहले दो मैचों में अर्धशतक जमाने के बाद रन बनाने के लिये जूझ रहे हैं। 

उन्होंने कहा कि वह जूझ रहा है। हमने उसे अपना स्वाभाविक खेल खेलने की छूट दी थी। मैंने आज उससे अभी तक बात नहीं की लेकिन मैं जल्द ही उससे चर्चा करूंगा। मुंबई ने इस साल के शुरू में आईपीएल नीलामी में किशन को 15.25 करोड़ रुपए में खरीदा था। कप्तान रोहित शर्मा भी अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन नहीं कर पाये हैं जबकि अनुभवी कीरोन पोलार्ड भी नहीं चल पा रहे हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Raj chaurasiya

Recommended News

Related News