जीवा धोनी ने कोरोना वायरस को लेकर मां से पूछा सवाल, साक्षी ने दिया यह जवाब

punjabkesari.in Thursday, Mar 19, 2020 - 03:54 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की बेटी जीवा धोनी (Ziva Dhoni) अपने पिता को मैच के दौरान सपोर्ट करती हुई दिखाई देती है। हाल ही में धोनी की पत्नी साक्षी धोनी (Sakshi Dhoni) ने सोशल मीडिया पर फोटो पोस्ट की है जिसमें जीवा साक्षी से कोरोना वायरस (Coronavirus) को लेकर प्रश्न पूछ रहीं है। इस फोटो में जीवा साक्षी से पूछ रहीं हैं कि कोरोना वायरस सिर्फ इंसानों को क्यों हो रहा है?

कोरोना वायरस सिर्फ इंसानों को क्यों हो रहा है

साक्षी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर बेटी जीवा के साथ हुई कोरोना वायरस के बातचीत के कुछ अंशों को शेयर किया है। जीवा मां साक्षी से पूछ रहीं हैं कि कोरोना वायरस सिर्फ इंसानों को ही क्यों हो रहा है? इसका जवाब देते हुए साक्षी कहती हैं कि इंसानों ने प्रकृति को बहुत नुकसान पहुंचाया है और वह हमें चेतावनी दे रही है। 

कोरोना वायरस के सवाल का जवाब

इस पर जीवा पूछती हैं कि हम प्रकृति को बचाने के लिए क्या कर सकते हैंं। इसका जवाब देते हुए साक्षी कहती हैं कि हम अपने कमरे को साफ रख, कूड़े को कचरे में फेंक कर, प्लास्टिक की चीजों का इस्तेमाल न कर और पानी, भोजन को बर्बाद न करके हम इसे बचा सकते हैं। इस पर जीवा ने पूछा ये सब करने पर मुझे क्या गिफ्ट मिलेगा तो साक्षी कहती हैं कि बहुत सारा प्यार।     


 

Edited By

Raj chaurasiya