जीव 2 महीने बाद गोल्फ खेलकर उत्साहित, फिलहाल टूर्नामेंटों में भाग लेने की संभावना नहीं

punjabkesari.in Thursday, May 21, 2020 - 11:58 AM (IST)

चंडीगढ़, चंडीगढ़ गोल्फ कार्से लॉकडाउन दिशानिर्देशों में छूट मिलने के बाद बुधवार को खोल दिया गया और स्टार गोल्फर जीव मिल्खा सिंह ने कहा कि वह दो महीने बाद पहली बार गोल्फ खेलकर काफी उत्साहित हैं लेकिन उनकी फिलहाल किसी टूर्नामेंट में भाग लेने की संभावना नहीं है। केंद्र सरकार ने लॉकडाउन के चौथे चरण में छूट दी है लेकिन गोल्फ कोर्स को छोड़कर जिम और रेस्त्रां सभी बंद रहेंगे।

जीव ने एक अख़बार से बातचीत में कहा, ‘मैं वास्तव में खुश हूं। यह कुछ अलग हटकर है। मैं दो महीने बाद गोल्फ कोर्स में लौटकर उत्साहित हूं। मैं ईश्वर का आभार व्यक्त करता हूं कि मैं उस खेल को खेलने में सक्षम हूं जिसे मैं चाहता हूं और जिसने मुझे पहचान दी और देश का प्रतिनिधित्व करने का मौका दिया।’ उन्होंने कहा कि दो महीने तक घर में रहने के बाद उन्हें सीख मिली कि जिंदगी में चीजों को तय मानकर नहीं चलना चाहिए।

जीव ने आगे कहा, ‘मैंने आज चंडीगढ़ गोल्फ क्लब में अच्छा समय बिताया। मैं 18 मार्च से घर में ही था और मुझे आखिर में गोल्फ खेलने को मिला।’ इस स्टार गोल्फर से पूछा गया कि वह गोल्फ टूर्नामेंटों में खेलना कब शुरू करेंगे, उन्होंने कहा, ‘फिलहाल तो नहीं। यह प्रत्येक देश की स्थिति पर निर्भर करता है। यह सीमाओं के खुलने और अंतरराष्ट्रीय उड़ानें फिर से शुरू होने पर निर्भर करता है।’


सबसे ज्यादा पढ़े गए

neel

Recommended News

Related News