भारतीय बल्लेबाज जेमिमा रोड्रिग्स ने ठोका महिला हंड्रेड का पहला अर्धशतक

punjabkesari.in Friday, Aug 12, 2022 - 05:30 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : महिला हंड्रेड में ओवल इंविंसिबलेस वीमेन के खिलाफ भारतीय क्रिकेटर जेमिमा रोड्रिग्स ने बड़ा रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया है। जेमिमा ने नार्थन सुपरचार्जर वीमेन की तरफ से खेलते हुए फिफ्टी लगाई और महिला हंड्रेड में अर्धशतक लगाने वाली पहली खिलाड़ी बन गई। जेमिमा शानदार फार्म में हैं और हाल ही में वह राष्ट्रमंडल खेलों में भी शानदार प्रदर्शन करते हुए नजर आई थी। 

नार्थन सुपरचार्जर ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 5 विकेट गंवाकर कुल 143 रन बनाए। इस दौरान जेमिमा ने 32 गेदों पर 8 चौकों की मदद से कुल 51 रन बनाए। जेमिमा के अलावा दक्षिण अफ्रीका की खिलाड़ी लौरा वोल्वार्ड्टो ने 39 गेंदों पर 49 रन की शानदार पारी खेली लेकिन अर्धशतक से चूक गई। इसके अलावा कोई अन्य खिलाड़ी खास कमाल नहीं दिखा सका। 

लक्ष्य का पीछा करने उतरी ओवल इंविंसिबलेस को विकेटकीपर बल्लेबाज लॉरेन विनफील्ड-हिल और सूजी बेट्स ने शानदार शुरूआत दी और पहले विकेट के लिए 104 रन की साझेदारी की। 34 गेंदों पर 46 रन की पारी खेलने के बाद बेट्स आउट हो गई जिसके बाद ऐलिस कैप्सी की मैदान पर एंट्री हुई। उन्होंने 8 गेंदों पर 4 चौकों और एक छक्के की मदद से 25 रन की धमाकेदार पारी खेलते हुए हिल (42 गेंदों पर 11 चौकों और एक छक्के की मदद से 74 रन) के साथ 16 गेंदें रहते जीत दर्ज कर वापस लौटीं। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

Related News