12 साल में बनी मॉडल, PLAYBOY के लिए शूट कराया, अब बनेगी F1 चैम्पियन जेनसन के बच्चे की मां

punjabkesari.in Thursday, Jan 24, 2019 - 02:12 PM (IST)

जालन्धर : फार्मूला वन के चैम्पियन ड्राइवर जेनसन बटन जल्द ही बच्चे के पिता बनने वाले हैं। जेनसन का लंबे समय से प्लेब्वॉय मॉडल ब्रिटनी वार्ड के साथ रोमांस चल रहा था। अब उन्हीं से वह अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं। जेनसन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर नवजात बच्चे के एक्स-रे की फोटो डालकर लिखा है कि ब्रिटनी और मैं बेहद खुशी के साथ यह खुशी साझा कर रहे हैं कि हमारे परिवार में जल्द ही एक नए सदस्य की दस्तक होने वाली है।

जेनसन ने उक्त पोस्ट में एक छोटी-सी कार की फोटो भी लगाई है जिसमें ऐसा लग रहा है- जैसे नवजात बच्चा उसपर ही बैठा हो। जेनसन की इस पोस्ट को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है। बता दें कि जेनसन ने बीते साल के जून माह में ब्रिटनी के साथ सगाई की थी। 

ब्रिटनी मशहूर प्लेबॉय मॉडल है। वह 2015 में मिस जनवरी भी रह चुकी हैं। ब्रिटनी ने 12 साल की उम्र में अपनी मां के कहने पर मॉडङ्क्षलग शुरू की थी। इसके बाद उन्होंने यू.एफ.सी. में बतौर रिंग गर्ल काम किया। 2010 में ही उन्हें रिंग गर्ल के तौर पर ही काम करते हुए मॉडङ्क्षलग एजैंसियों के फोन आने लगे। इसके बाद ब्रिटनी ने मॉडलिंग में करियर बनाना शुरू कर दिया। लेकिन उन्हें असली प्रसिद्ध तब मिली जब उन्होंने व्यस्क मैगजीन प्लेब्वॉय के लिए फोटोशूट कराया।

बेहद बोल्ड है ब्रिटनी वार्ड, देखें तस्वीरें

 

 

 

 

 

 

Jasmeet