झूमे जो पठान... कोलकाता का मैच देखने ईडन गार्डन पहुंचे Shah Rukh Khan, डांस की वीडियो वायरल

punjabkesari.in Thursday, Apr 06, 2023 - 10:36 PM (IST)

खेल डैस्क : कोलकाता नाइट राइडर्स और रॉयल चैंलेजर्स बेंगलोर के बीच आईपीएल के नौवें मुकाबले में ईडन गार्डन के मैदान पर बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान ने अपनी फिल्म पठान के गाने झूमे जो पठान पर जमकर डांस किया। मैच देखने के लिए विशेष तौर पर पहुंचे शाहरुख का फैंस ने पूरे जोश के साथ स्वागत किया। शाहरुख के साथ उनकी बेटी सुहाना खान भी मौजूद थीं। कोलकाता नाइट राइडर्स ने सोशल मीडिया पर शाहरुख खान की एंट्री और डांस की कुछ झलकियां अपलोड की हैं। 

 

बता दें कि ईडन गार्डंस में लगभग चार साल बाद मैच हो रहा है। आरसीबी के लिए भी यह मैच अहम था क्योंकि यहां खेले गए पिछले मुकाबले में आरसीबी की ओर से विराट कोहली ने तेजतर्रार शतक लगाया था। इस मैदान पर कोलकाता का प्रदर्शन अच्छा रहता है। आंकड़े उठाकर देखा जाए तो यहां पर कोलकाता के सुनील नेरेन के नाम पर सर्वश्रेष्ठ गेंदबाजी का प्रदर्शन है। नेरेन ने इस मैदान पर 19  रन देकर पांच विकेट लिए हैं। वीरवार को भी इसी मैदान पर कोलकाता के स्पिनर्स ने अपना जलवा दिखाया। नेरेन और चकवर्ती ने आरसीबी के टॉप 4 बल्लेबाजों के विकेट बोल्ड कर हासिल किए। 

View this post on Instagram

A post shared by Kolkata Knight Riders (@kkriders)


दोनों टीमों की प्लेइंग-11

कोलकाता नाइट राइडर्स : मनदीप सिंह, रहमानुल्लाह गुरबाज (विकेटकीपर), वेंकटेश अय्यर, नितीश राणा (कप्तान), रिंकू सिंह, आंद्रे रसेल, शार्दुल ठाकुर, सुनील नरेन, टिम साउदी, उमेश यादव, वरुण चक्रवर्ती।

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर : विराट कोहली, फाफ डु प्लेसिस (कप्तान), दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), ग्लेन मैक्सवेल, माइकल ब्रेसवेल, शाहबाज अहमद, डेविड विली, कर्ण शर्मा, हर्षल पटेल, आकाश दीप, मोहम्मद सिराज।

Content Writer

Jasmeet