"झुकेगा नहीं साला", तीसरे टेस्ट में जीत के बाद ऑस्ट्रेलियाई फैन का वीडियो वायरल

punjabkesari.in Sunday, Mar 05, 2023 - 12:29 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क: बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी के पहले दो टेस्ट हारने के बाद ऑस्ट्रेलिया ने तीसरे टेस्ट में जबरदस्त कमबैक किया और भारत को 9 विकेट से करारी शिकस्त दी। इस जीत के साथ जहां ऑस्ट्रेलिया ने विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल के लिए क्वालीफाई किया, इसी के साथ उन्होंने कई आलाचकों की बोलती भी बंद कर दी, जिनका मानना था कि कंगारू टीम स्पिन पिच पर अच्छा नहीं कर सकती। तीसरे टेस्ट में जीत के बाद ऑस्ट्रेलियाई प्रशंसकों को भी अपनी टीम पर नाज करने और जश्न मनाने का मौका मिला।

तीसरे टेस्ट में ऑस्ट्रेलिया की जीत के बाद एक ऑस्ट्रेलियाई प्रशंसक का वीडियो काफी वायरल हो रहा है। यह फैन स्टेडियम में मैच देखने पहुंचा था और अपनी टीम की जीत के बाद इस प्रशंसक ने अनोखे तरीके से जश्न मनाया। इस फैन ने जीत के बाद 2021 की हिट फिल्म पुष्पा के हीरो अल्लू अर्जुन के प्रसिद्ध पोज के साथ फिल्म का एक मशहूर डायलॉग भी बोला।

इस वायरल वीडियो में यह ऑस्ट्रेलिया प्रशंसक पोज करते हुए कहता है, " झुकेगा नहीं साला।"

 

pic.twitter.com/9jsfvF8wF1

— Out Of Context Cricket (@GemsOfCricket) March 3, 2023

  
भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीसरे टेस्ट की बात करें तो भारत ने पहले पारी में 109 रन बनाए थे, जिसके जवाब में ऑस्ट्रेलिया ने पहली पारी में 197 रन बनाए। इसके बाद भारतीय टीम दूसरी पारी में कुछ खास नहीं कर पाई और 163 रनों पर सिमट गई। ऑस्ट्रेलिया को जीत के लिए 76 रनों लक्ष्य मिला, जिसे ऑस्ट्रेलिया ने ट्रेविस हेड की 49 नाबाद और मार्नस लाबुशेन की नाबाद 28 रनों की पारी की बदौलत हासिल कर लिया।
 

 

Content Editor

Ramandeep Singh