झूलन ने बताई भारतीय टीम के हार की वजह, अपनी उपलब्धि पर कही यह बात

punjabkesari.in Wednesday, Mar 16, 2022 - 08:56 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : महिला विश्वकप में इंग्लैंड ने भारतीय टीम को 4 विकेट से हरा दिया है। टूर्नामेंट में यह भारत की दूसरी हार है। इससे पहले न्यूजीलैंड टीम से भारत को हार का सामना करना पड़ा था। उसके बाद टीम ने वेस्टइंडीज खिलाफ जोरदार वापसी की थी। अब इंग्लैंड के हाथों मिली हार से भारत के सामने मुश्किलें खड़ी कर दी हैं। भारत की हार पर तेज गेंदबाज झूलन गोस्वामी ने बयान दिया है।

झूलन ने कहा कि ईमानदारी से कहूं तो हां इस समय हमारा शीर्ष क्रम उस तरह प्रदर्शन नहीं कर पा रहा है जैसा हमने उम्मीद की थी लेकिन मुझे यकीन है कि हमें इसे लेकर सकारात्मक रहना होगा क्योंकि अतीत में उन्होंने काफी अच्छा प्रदर्शन किया है। हम जिस तरह सोच रहे थे उन्होंने उस तरह बल्लेबाजी नहीं की लेकिन मुझे उम्मीद है कि वे अगले मैच में बेहतर प्रदर्शन करेंगी। हर के बावजूद भारत आठ टीमों की अंक तालिका में चार अंक के साथ तीसरे स्थान पर बरकरार है। भारत ने चार मैच में से दो जीते हैं जबकि दो में उसे हार का सामना करना पड़ा। इंग्लैंड चार मैच में दो अंक के साथ छठे स्थान पर है। 

झूलन ने कहा कि यह सबसे बड़ा मंच है, सभी अच्छा प्रदर्शन करना चाहते हैं और टीम के लिए योगदान देना चाहते हैं। मुझे उम्मीद है कि अगले मैच में वे मजबूत वापसी करेंगी। वनडे अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में 250वां विकेट हासिल करने के संदर्भ में झूलन ने कहा कि जब मैंने शुरुआत की थी तो इस बारे में कभी नहीं सोचा था। मैं सिर्फ मैदान पर उतरकर प्रदर्शन करना चाहती हूं। भारत अपने अगले मैच में आकलैंड में 19 मार्च को अंक तालिका में शीर्ष पर चल रहे आस्ट्रेलिया से भिड़ेगा। 

Content Writer

Raj chaurasiya