बॉलिंग वाले एक्शन से झाय रिचर्डसन ने फेंकी थ्रो, कर दिया वैदररल्ड को रन आऊट

punjabkesari.in Monday, Dec 23, 2019 - 11:01 PM (IST)

नई दिल्ली : बिग बैश लीग के दौरान एडिलेड ओवल के मैदान पर पर्थ स्क्रॉचर्स और एडिलेड स्ट्राइक्र्स के बीच खेले गए मैच के दौरान एक बेहद रोचक घटना देखने को मिली। पर्थ के कप्तान मिशेल मार्श ने टॉस जीतने के बाद पहले बॉलिंग से शुरूआत की। झाय रिचर्डसन ने टीम को अच्छी शुरुआत देते हुए फिल सॉल्ट को दो रन पर पवेलियन लौटा दिया। लेकिन इसके बाद एलेक्स कैरी और वैदररल्ड ने तेजतर्रार पारियां खेलकर अपनी टीम को मजबूत स्थिति में ला खड़ा किया। 


16वें ओवर में अचानक से बड़ा घटनक्रम हुआ। 47 गेंदों में 10 चौके और 3 छक्के लगा चुके जेक वैदररल्ड ने थर्ड मैन की ओर एक शॉट मारकररन लेना शुरू किया। थर्ड मैन पर झाय रिचर्डसन खड़े थे। उन्होंने गेंद फील्ड की और बॉलिंग वाले स्टाइल में विकेटकीपर की ओर थ्रो कर दी। झाय की यह थ्रो इतनी स्टीक थी कि सीधी विकेटकीपर के दस्तानों में गई। विकेटकीपर ने गिल्लियां उड़ाने में देर नहीं लगाई। रिचर्डसन की इस अनोखी थ्रो को लेकर उनकी बहुत तारीफ हुई। देखें वीडियो


बता दें कि एडिलेड स्टाइक्र्स ने पहले खेलते हुए एलेक्स कैरी के 55 तो वैदररल्ड के 83 रनों की बदौलत 198 रन बनाए थे। जवाब में खेलने उतरी पर्थ टीम ने जोरदार शुरुआत की। जोश इंग्लिस ने 27 गेंदों में 50 तो लिविंगस्टोन ने 26 गेंदों में 69 रन बनाए। लेकिन इन दोनों के विकेट गिरते ही पर्थ की पारी बिखर गई। पुछल्ले बल्लेबाज केवल 183 तक ही स्कोर ले जा पाए।

Jasmeet