केन विलियमसन के बर्थडे पर बोले जिमी नीशम, इस चीज से कतराते हैं हमारे कप्तान

punjabkesari.in Saturday, Aug 08, 2020 - 03:24 PM (IST)

ऑकलैंड : न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन जोकि शनिवार को 30 साल के हो गए हैं, उन्हें सोशल मीडिया पर शुभकामनाएं लेना पसंद नहीं है। उक्त खुलासा विलियमसन की टीम के साथी और ऑलराउंडर जिमी नीशम ने किया। दरअसल, नीशम से ट्विटर पर पूछा गया था कि उन्होंने विलियमसन के जन्मदिन पर कुछ भी पोस्ट क्यों नहीं किया। इसपर नीशम ने लिखा- यदि आप केन को अच्छी तरह से जानते हैं, तो आप सबसे अच्छा उपहार जानते हैं कि आप उसे क्या दे सकते हैं। वह इंस्टाग्राम पर जन्मदिन की शुभकामनाएं मिलने को महत्व नहीं देता। 

Jimmy Neesham, Kane Williamson, Kane Williamson Birthday, Cricket news in hindi, Sports news, Newzelanad cricket

विलियमसन और नीशम न्यूजीलैंड टीम का हिस्सा थे जो 2019 विश्व कप के फाइनल में पहुंचे थे। पिछले महीने, न्यूजीलैंड के पूर्व कप्तान ग्लेन टर्नर ने कठिन बल्लेबाजी की स्थिति में विलियमसन को भारतीय कप्तान विराट कोहली से आगे रखा था। कोहली और विलियमसन को आधुनिक क्रिकेट में दो बेहतरीन बल्लेबाज माना जाता है। नवीनतम आईसीसी टेस्ट रैंकिंग के अनुसार, कोहली और विलियमसन को क्रमश: दूसरे और चौथे स्थान पर बने हुए हैं। 

Jimmy Neesham, Kane Williamson, Kane Williamson Birthday, Cricket news in hindi, Sports news, Newzelanad cricket

बहरहाल, टर्नर ने कहा था कि कोहली के पास स्विंग पिचों पर खेलने का तजुर्बा नहीं है। जबकि विलियमसन ने ऐसी परिस्थितियों में अधिक खेला है। टर्नर बोले- मैं केवल इतना ही कहूंगा कि कठिन बल्लेबाजी परिस्थितियों में, मैं कोहली से आगे विलियमसन को रखूंगा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Jasmeet

Recommended News

Related News