आईपीएल के मेगा ऑक्शन में नाम भेज सकते हैं जो रूट, दिया यह बयान

punjabkesari.in Thursday, Jan 13, 2022 - 04:13 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : इंग्लैंड टीम के मौजूदा टेस्ट टीम के कप्तान जो रूट ने आईपीएल में खेलने की इच्छा जाहिर की है। एक रिपोर्ट के अनुसार जो रूट ने खुलासा किया है कि वह आईपीएल के होने वाले मेगा ऑक्शन में अपना नाम भेजने का विचार कर रहे हैं। जो रूट ने इससे पहले भी दुनिया की सबसे बड़ी क्रिकेट लीग में खेलने की मन बनाया था पर ऑक्शन के दौरान उन्हें टीम में रखने में किसी भी फ्रेंचाइजी ने दिलचस्पी नहीं दिखाई थी और वह अनसोल्ड रहे थे।

एक रिपोर्ट के अनुसार रूट ने कहा है कि समय तेजी से आगे निकल रहा और मुझे बहुत कुछ देखना है। अगर यह मेरे टेस्ट क्रिकेट को प्रभावित नहीं करेगा तो मैं इस लीग में अपना नाम देना चाहूंगा। लेकिन आईपीएल खेलने के लिए मैं कभी भी ऐसा कुछ नहीं करूंगा जिससे इंग्लैंड की टेस्ट क्रिकेट प्रभावित हो। यह मेरी और अन्य साथी खिलाड़ियों की प्राथमिकता है। 

इंग्लैंड के कप्तान जो रूट ने साल 2018 में भी आईपीएल खेलने की मंशा जाहिर की थी। उस समय किसी भी टीम ने उन्हें खरीदने में दिलचस्पी नहीं दिखाई थी। पर इस साल होने वाली आईपीएल की मेगा ऑक्शन में उन्हें शायद कोई खरीददार मिल जाएं। क्योंकि इस साल आईपीएल में 8 की बजाय 10 टीमें खेलेंगी। 

Content Writer

Raj chaurasiya