सीरीज गंवाने के बाद जो रूट ने कहा- हम मौके का फायदा नहीं उठा सके

3/6/2021 7:33:32 PM

अहमदाबाद : इंग्लैंड के कप्तान जो रूट ने शनिवार को भारत के खिलाफ चौथे टेस्ट मैच और श्रृंखला को गंवाने के बाद कहा कि उनकी टीम के पास मैच पर पकड़ बनाने का मौका था लेकिन वे इसे भुनाने में नाकाम रहे। मैच के दूसरे दिन भारत 121 रन पर पांच विकेट गंवा कर संघर्ष कर रहा था लेकिन ऋषभ पंत, वाशिंगटन सुंदर और अक्षर पटेल की साहसिक पारियों से टीम 160 रन की बढ़त कायम करने में सफल रही। भारत ने शनिवार को तीसरे दिन इंग्लैंड की दूसरी पारी 135 रन पर समेट कर पारी और 25 रन की प्रभावशाली जीत दर्ज की।

रूट ने मैच के बाद कहा कि हमारे पास मैच को अपने पक्ष में करने का मौका था लेकिन हम ऐसा करने में नाकाम रहे। भारत इस मामले में पिछले तीन मैचों में हमसे बेहतर रहा और उन्हें इसका श्रेय मिलना चाहिए। श्रृंखला को ऐसे खत्म करना हमारे लिए निराशाजनक रहा है लेकिन हमें एक टीम के रूप में आगे बढ़ना होगा।

कप्तान रूट ने कहा  हालांकि विकेट-कीपर बेन फॉक्स और बायें हाथ के स्पिनर जैक लीच के प्रदर्शन से काफी प्रभावित दिखे।बेन ने इस श्रृंखला में शानदार विकेट-कीपिंग की, मुझे लगता है कि वह दुनिया का सर्वश्रेष्ठ विकेट-कीपर है, वह अच्छा खिलाड़ी है। मैं इस दौरे पर जैक के प्रदर्शन से प्रभावित हूं। वह मैच दर मैच बेहतर हो रहे हैं।


Content Writer

Raj chaurasiya

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

static