4 शतक लगाकर Joe Root बने ‘प्लेयर ऑफ द सीरीज’, बताया- क्या कौन-सी बात रही खास

punjabkesari.in Tuesday, Jul 05, 2022 - 10:27 PM (IST)

खेल डैस्क : टीम इंडिया इंगलैंड में सीरीज जीतने में सफल नहीं हो पाई। इसका एक बड़ा कारण जो रूट भी रहे। रूट ने इस सीरीज में शानदार प्रदर्शन किया और अकेले ही टीम इंडिया के लिए परेशानियां खड़ी करते रहे। भारत के साथ पांच मैचों की सीरीज में जो रूट ने चार शतकों और एक अर्धशतक के साथ 105 की औसत से 737 रन बनाए हैं। सीरीज में उनका सर्वश्रेष्ठ स्कोर नाबाद 180 रन रहा था। वह दो विकेट लेने में भी सफल रहे। इसी कारण उन्हें बुमराह के साथ प्लेयर ऑफ द सीरीज का खिताब भी मिला।  

 

जो रूट ने ऐतिहासिक टेस्ट जीतने के बाद कहा कि उन्हें बस खेलना पसंद है। यह सरल रहा। वातावरण बहुत अच्छा रहा है और लोग पिछले चार हफ्तों में मजे कर रहे हैं। जब हम इसका पीछा कर रहे थे तो पूर्ण स्पष्टता थी और पूरा विश्वास था। हमने जोखिम उठाने के बारे में सोचा नहीं था। हमारे पास कुछ अच्छे लड़के हैं जिन्हें स्टोक्स का समर्थन है। हमारी जिम्मेदारी है कि सभी का मनोरंजन करें और इसे मजेदार रखें।

 

जो रूट ने कहा कि जॉनी (जॉनी बेयरस्टो) के बल्ले को देखना बहुत अच्छा रहा। मैं सिर्फ उसे स्ट्राइक देना चाहता था। मैंने स्वीकार किया है कि आपको हर समय सफलता नहीं मिलेगी। न्यूजीलैंड के खिलाफ शानदार प्रदर्शन के बाद हम आत्मविश्वास की एक शानदार लहर की सवारी कर रहे हैं। दो सलामी बल्लेबाजों ने हमें जो शुरुआत दी वह शानदार थी। इसने हमारे लिए काम बहुत आसान बना दिया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jasmeet

Recommended News

Related News