ECB ने दिया बड़ा बयान, IPL नहीं खेल पाएंगे जोफ्रा आर्चर

punjabkesari.in Friday, Apr 23, 2021 - 07:46 PM (IST)

लंदन : इंग्लैंड एवं वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) ने शुक्रवार को घोषणा की कि स्टार तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 14वें सत्र में वापसी नहीं कर पायेंगे, जिससे उनकी फ्रेंचाइजी राजस्थान रॉयल्स की मुश्किलें बढ़ा दी है। इंग्लैंड के 26 साल के गेंदबाज ने इस सप्ताह अभ्यास शुरू किया है। ईसीबी और ससेक्स की टीमें उनकी प्रगति की निगरानी करना जारी रखेंगी। 

ईसीबी से जारी बयान में कहा गया कि आर्चर अब अगले सप्ताह से ससेक्स के साथ पूर्ण अभ्यास शुरू करेंगे। उम्मीद की जा रही है कि वह अगले 15 दिनों में क्रिकेट में वापसी करेंगे और इस दौरान वह दर्द मुक्त रहते हुए गेंदबाजी करना जारी रखेंगे। ईसीबी इस बात की पुष्टि बाद में करेगा कि वह किन मैचों के लिए वापसी करेंगे।

पिछले हफ्ते, आर्चर को फिर से अभ्यास शुरु करने की मंजूरी नहीं मिली थी। उनके दाहिने हाथ की 29 मार्च को सर्जरी की गई थी। आर्चर की आईपीएल फ्रेंचाइजी राजस्थान रॉयल्स को उम्मीद थी कि वह टूर्नामेंट के बाद के मैचों के लिए उपलब्ध होंगे। राजस्थान की टीम का प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा है और अब आर्चर के टीम में ना होने से मुश्किलें बढ़ सकती हैं। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Raj chaurasiya

Recommended News

Related News