जोफ्रा आर्चर को एक बार फिर होना पड़ा नस्लभेदी टिप्पणी का शिकार, कहा - अब बर्दाश्त नहीं कर सकता

punjabkesari.in Tuesday, Mar 17, 2020 - 10:56 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : इंग्लैंड के ऑलराउंडर खिलाड़ी जोफ्रा आर्चर को सोशल मीडिया पर नस्लभेदी टिप्पणी का शिकार होना पड़ रहा है। आर्चर को उनके सोशल मीडिया अकाउंट पर नस्लभेदी संदेश और फोटो भेजे जा रहें हैं। आर्चर ने इसकी शिकायत इंग्‍लैंड क्रिकेट के अधिकारियों से  की है और अधिकारियों ने इस मुद्दे से निपटने की बात कही है।

PunjabKesari

आर्चर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर सोमवार को आए मैसेज का फोटो पोस्ट किया और साथ में यह लिखा कि वह यह समझ नहीं पा रहे हैं कि लोग उन पर क्यों इस तरह की टिप्पणी कर रहें हैं। आर्चर ने लिखा कि मैंने इस पर जवाब देने के बारे में बहुत सोचा और मैं उम्मीद करता हूं कि कोई भी व्यक्ति इस तरह की बातों से रोज न जूझे। यह बर्दाश करने लायक नहीं है और मेरे हिसाब से मैं इस मुद्दे को अच्छी तरह से निपटाना चाहता हूं। आर्चर ने कहा कि मैं इस बात को ही समझ नहीं पा रहा हूं कि लोग इतनी आसानी से  कैसे दूसरों से इस तरह के कमेंट कर देते हैं। मैं इसे बिल्कुल भी नहीं सहन करूंगा। मुझे इससे काफी परेशानी होती है।

PunjabKesari

बता दें कि यह पहली बार नहीं है कि जब आर्चर को नस्लीय टिप्पणी का सामना करना पड़ा हो। इंग्लैंड के न्यूजीलैंड दौरे के समय भी खेले गए पहले टेस्ट मैच के दौरान भी उनको इस तरह की टिप्पणी का शिकार होना पड़ा था। उस समय भी इस आर्चर इस पर चुप नहीं बैठे और इसके खिलाफ अपनी आवाज उठाई थी। उन्होंने इसका जिक्र सोशल मीडिया पर आकर किया था। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Raj chaurasiya

Recommended News

Related News