जॉन सीना को प्यार में मिला धोखा, निकी बैला से टूटी सगाई, इसे बताया वजह

punjabkesari.in Monday, Apr 16, 2018 - 06:22 PM (IST)

जालन्धर : रैसलमैनिया 34 के एक सप्ताह बाद डब्ल्यूडब्ल्यूूई से बड़ी खबर आ रही है। मशहूर रैसलर जान सीना ने अपनी पार्टनर निकी बैला से सगाई टूटने की बात स्वीकार ली है। जान ने निकी के कारण ही अपनी पहली पत्नी एलिजाबैथ को तलाक दिया था। अब निकी से सगाई टूटने के कारण वह बेहद नाराज है। सीना ने एक अखबार को दी इंटरव्यू में कहा है कि जब आपको प्यार में धोखा मिलता है तो आप बता नहीं सकते कि दिल पर क्या बीतती है।

सूत्र बताते हैं- दोनों कई बातों पर आपस में सहमत नहीं थे। इसी कारण दोनों ने अलग होने का फैसला लिया। दोनों ने पिछली साल हुई रैसलमैनिया में तब सगाई की थी जब जान सीना ने रिंग में निकी को अंगूठी देकर प्रपोज किया था। इसी बीच लगातार खबरें आ रही थी कि दोनों जल्द शादी कर सकते हैं लेकिन इस दौरान अलगाव की खबरें आने से उनके फैंस भी हैरान हैं।

निकी बैला ने जारी की स्टेेटमैंट

निकी बैला ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने स्टेटमैंट जारी करते हुए लिखा है कि छह साल साथ रहने के बाद आखिरकार निकी बैला और जान सीना ने अलग होने का फैसला कर लिया है। हालांकि यह फैसला लेना बेहद कठिन था। हम आगे एक-दूसरे की इज्जत बनाकर रखेंगे। हम बाकियों से भी उम्मीद करते हैं कि वह हमारी प्राइवेसी का सम्मान करें।

अलगाव के कारणों पर फैंस के अलग-अलग हैं तर्क

40 साल के जान सीना ने पिछले साल ही 34 साल की निकी से सगाई की थी। एक तरफ जहां निकी ने अपनी स्टेटमैंट जारी की है तो वहीं जॉन सेना ने भी वॉल्ट व्हाटमैन का कोट- हम साथ हैं, बाकी सबकुछ भूलकर डाला है। हालांकि इसके कुछ देर बाद ही सीना ने एक और मैसेज डाला जिसमें लिखा था- रोस्ट डे एवर। करीब नौ दिन पहले दोनों एक-साथ पब्लिक प्लेस पर देखे गए थे। 

सीना बोले- कभी मत सोचना प्यार आसान होता है

एक अमेरिकन मैगजीन से बातचीत में सीना ने कहा- रिश्ते बहुत मुश्किल होते हैं। कभी मत सोचना कि प्यार बहुत आसान होता है। वैसे तो प्यार बहुत खूबसूरत होता है लेकिन आप जब किसी के साथ पांच साल से रिश्ते में होते हों तब आप को महसूस होता है कि यह इतना आसान नहीं था। हमारी भी रोज की वही छोटी-छोटी प्रॉब्लम हैं जो आम व्यक्ति की जिंदगी में होती हैं।

Punjab Kesari