जॉन सीना और निकी बेला फिर हुए इकट्ठे, अब अगले साल करेंगे शादी

punjabkesari.in Tuesday, May 22, 2018 - 07:28 PM (IST)

जालन्धर : रुठने-मनाने के सिलसिले में आखिरकार डब्ल्यूडब्ल्यूई सुपरस्टार जॉन सीना बाजी मार ही गए हैं। बीते महीने उनकी डब्ल्यूडब्ल्यूई डिवा निकी बैला से सगाई टूट गई थी। लेकिन अब फिर दोनों इकट्ठे हो गए हैं। दोनों की पहले पांच मई को शादी होनी थी जो अब अगले साल प्रस्तावित हो गई है।

34 साल की निकी बैला ने यह बोलकर सगाई तोडऩे का ऐलान किया था कि जॉन सीना बाप बनना नहीं चाहते। वह सारी उम्र डब्लयूडब्लयूई को समर्पित रहना चाहते हैं। लेकिन अब सगाई टूटने के बाद सीना झुकते हुए नजर आ रहे हैं। उन्होंने बीते दिनों कहा था कि वह कभी बाप न बनने का अपना फैसला छोड़ रहे हैं। वह निकी से प्यार करते हैं और चाहते हैं कि वह उनके साथ आए।

बता दें कि पिछले साल रैसलमैनिया के दौरान जॉन सीना ने रिंग में निकी बैला को शादी के लिए प्रपोज किया था। निकी ने भी हां, बोलकर इस रिश्ते को स्वीकारा था। बीते कुछ महीनों से यह चर्चा शुरू गई थी कि दोनों पांच मई को शादी कर लेंगी। लेकिन इसी साल हुई रैसलमेनिया के बाद अचानक खबर आई कि दोनों ने सगाई तोड़ दी है।

सगाई टूटने से पहले निकी जॉन के साथ उनके घर में ही रहती थी लेकिन इसके बाद वह अपनी बहन ब्रिया बैला के पास रहने लगी। निकी जब घर छोड़कर चली गई तो जॉन को अपनी गलती का पछतावा हो गया था। बीते दिनों ही उन्होंने मीडिया में कहा था कि वह निकी को भुला नहीं पा रहे हैं। वह उनकी हर शर्त मानने को तैयार हैं। बस वह वापस मेरी जिंदगी में आ जाए।

जॉन के इस पछतावे के बाद आखिरकार निकी उनके साथ दोबारा आ गई। बीते दिन सेनडियागो में उन्हें  इकट्ठे सैर करते देखा गया। वहीं, कुछेक लोगों का यह भी कहना था कि कपल ने जान बूझकर ब्रेकअप का ड्रामा रचा था ताकि किसी तरह शादी की डेट निकाल दी जाए। दरअसल दोनों शादी के लिए अभी तैयार ही नहीं है।

Punjab Kesari