जाॅन सीना ने किया WrestleMania 34 में अंडरटेकर से मिला हार का खुलासा

punjabkesari.in Thursday, May 31, 2018 - 03:17 PM (IST)

नई दिल्लीः हाल ही में हुई WrestleMania 34 में जाॅन सीना ने 'डैडमैन' अंडरटेकर से लड़ने के लिए कई हदें पार कीं। इवेंट के शुरू होने के दो हफ्ते पहले ही सीना सोशल मीडिया पर अंडरटेकर का मजाक उड़ाने लग पड़े ताकि वह उनके सांमने आएं। सीना का चैलेंज था कि अंडटरटेकर उनसे लड़ें पर उन्होंने कोई जवाब नहीं दिया। पर अंत में अंडरटेकर ने अचानक एंट्री मारी आैर सीना को रैसलमेनिया 34 में हराया। अब सीना ने एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू के दाैरान बताया कि उन्हें अंडरटेकर से मिली हार के बाद कैसा महसूस हुआ।

सीना ने कहा, " मैंने उस मैच में अच्छा नहीं किया था। मेरा रैसलमेनिया पल क्राउड के बीच में था लेकिन परफॉर्म ज्यादा नहीं कर पाया लेकिन फिर भी मैं खुश हूं क्योंकि मैंने अपना काम किया। मेरे ऊपर फैंस का ज्यादा ध्यान नहीं था। मैंने जो काम किया उससे मैंने दिग्गज को एक बार फिर से फैंस के सामने खड़ा किया। हालांकि वो काफी अच्छा पल था। इस मैच के लिए फैंस कितना चैंट करते थे। सिर्फ तीन मिनट में हार से फैंस का सबसे बड़ा दिग्गज उनके सामने आया। " 

सीना इस मैच में 3 में हार गए गए थे, पर अंडरटेकर की वापसी देख फैंस की खुशी का कोई ठिकाना नहीं रहा। अंडरटेकर जब पिछले साल रैसलमेनिया 33 में रोमन रेंस के हाथों हार गए थे तो उन्होंने रिटायर होने के संकेत दिए। इसके बाद वह लगभग एक साल तक रिंग में नहीं दिखे। पर सीना ने उन्हें वापस रिंग में लाकर खड़ा कर दिया है आैर यह भी तक हो गया कि अंडरटेकर का अभी डब्ल्यूडब्ल्यूई करियर खत्म नहीं हुआ।

Punjab Kesari