जॉन सीना की पूर्व गर्लफ्रैंड निक्की बेला कर रही डांस पार्टनर आर्टेम को डेट

punjabkesari.in Thursday, Jul 18, 2019 - 05:09 PM (IST)

जालन्धर : डब्ल्यू.डब्ल्यू.ई. रैसलर जॉन सीना की पूर्व प्रेमिका निक्की बेला ने डांस पार्टनर आर्टेम चिगविंटसेव के साथ डेटिंग की खबरों की पुष्टि कर दी है। निक्की ने अपने यू-ट्यूब चैनल पर आर्टेम के साथ एक डांस वीडियो भी शेयर की है जिसमें वह दोनों एक-दूसरे को किस करते हुए नजर आ रहे हैं।

डब्ल्यू.डब्ल्यू.ई. की ऑफिशियल वैबसाइट ने भी उक्त खबर को शेयर किया है। निक्की उक्त वीडियो में रिटा ओरा के गाने ‘लैट यू लव मी’ पर डांस करती  हुई नजर आ रही हैं। आर्टेम वही है जिसके साथ निक्की ने रियालिटी डांस शो ‘डांसिंग विद द स्टार्स’ में हिस्सा लिया था। जॉन सीना से अलगाव के बाद निक्की ने आर्टेम की ओर रुख कर लिया था।

बता दें कि निक्की बेला और जॉन सीना ने 2012 में डेटिंग शुरू की थी। अप्रैल 2017 को रैसलमेनिया-33 के दौरान जॉन ने निक्की को प्रपोज किया था। उनकी शादी मई 2018 को होनी थी। लेकिन शादी से एक सप्ताह पहले ही दोनों में अलगाव की खबरें आ गईं। निक्की का कहना था कि जॉन शादी के बाद पिता बनने के लिए राजी नहीं थे इसलिए उनकी शादी टूटी।

हालांकि जॉन ने आपरेशन करवाने का वादा कर निक्की को मना जरूर लिया था लेकिन कुछ ही दिनों बाद रुठने-मनाने का सिलसिला शुरू हो गया। आखिरकार निक्की ने अब आर्टेम के साथ उत्तेजक डांस वीडियो डालकर अपने प्रशंसकों को इशारा दे दिया है कि उनके और जॉन के बीच कुछ नहीं चल रहा है।

Jasmeet