WWE DIVA : निक्की बेला ने ढूंढा नया प्रेमी, जॉन सीना ने ली मजेदार चुटकी

punjabkesari.in Saturday, Jan 05, 2019 - 06:01 PM (IST)

जालन्धर : डब्लयू.डब्लयू.ई. सुपरस्टार जॉन सीना से अलगाव के बाद निकी बैला अपने पुराने डांस पार्टनर आर्टेम चिगविंटसेव को डेट कर रही है। आर्टेम वही है जिन्हें जॉन सीना ने अपनी शादी में नव जोड़े को डांस सिखाने के लिए चुना था। वैसे भी निक्की की आर्टेम के साथ पुरानी जान-पहचान है। दरअसल निक्की आर्टेम के साथ रियालिटी डांस शो ‘डेटिंग विद द स्टार्स’ में हिस्सा ले चुकी है। निक्की भी आर्टेम को पसंद करती है इसका सबूत रैसलिंग फैंस को तब मिला था जब पिछले साल निक्की ने रियालिटी शो में उनकी तारीफ की थी। उन्होंने कहा था कि आर्टेम शानदार व्यक्तित्व के मालिक हैं। वह ऐसे शख्स हैं जिन्होंने मुझे अच्छा डांस करना सिखाया।

जॉन सीना ने निक्की बेला पर ली चुटकी

डब्लयू.डब्लयू.ई. रैसलर जॉन सीना का निक्की बेला से अलगाव हुए 2 महीने से ज्यादा समय बीत गया है लेकिन अभी भी वह जनतक स्थानों पर उनकी बातें करने से हिचकिचा नहीं रहे हैं। बल्कि बीते दिन जब एक पत्रकार ने उनसे निक्की बेला द्वारा पुराने डांस पार्टनर अर्टेम चिगविनसेव को साथ डेटिंग की खबरों पर प्रतिक्रिया जाननी चाहती तो उलटा जॉन ने भी इसपर मजेदार चुटकी ली। जॉन ने निक्की और अर्टेम की डेटिंग और अपनी डब्लयू.डब्लयू.ई. में वापसी पर कहा कि कुछ लोग यहां आ रहे हैं जो मुझे बताने की कोशिश कर रहे हैं मेरी उम्र हो गई है। हॉलीवुड मेरे लिए ऐसे है जैसे हेयरकट करवाने के लिए वो समय जिसमें डब्लयू.डब्लयू.ई. फैंस से ज्यादा तेज निक्की बेला का उन्हें छोडऩा है। 

निक्की अर्टेम के साथ डेट पर जाती दिखी

निक्की ने बीते दिसंबर में ही खुलासा किया था कि वह अपने पूर्व मंगेतर को ईष्र्या करते देखने का आनंद उठाना चाहती है इसलिए वह द बैचलरेट स्टार पीटर क्रूस को डेट कर रही है। हालांकि रियालिटी शो ‘टोटल बेलास’ के आगामी सीजन के लिए एक नए ट्रेलर में वह रैसलर क्रूस और चिगपिंटसेव दोनों के साथ डेट पर जाती दिखी। इसके बाद क्रिसमस पर कैलिफोर्निया के स्टूडियो सिटी में निक्की को चिगविंटसेव के साथ देखा गया। जिसके बाद से यह खबरें कंफर्म हो गई कि दोनों डेट कर रहे हैं। 36 वर्षीय अर्टेम से निक्की की पहली मुलाकात पॉपुलर टीवी शो डासिंग विद स्टार पर पिछले साल हुई थी। इस शो में अर्टेम और निक्की की जोड़ी को काफी सराहा गया था। हालांकि इस दौरान निक्की 16 बार के डब्ल्यू.डब्ल्यू.ई. चैंपियन जॉन सीना की मंगेतर थी।

Jasmeet