पूर्व गर्लफ्रैंड निकी बेला हुई प्रेग्रेंट तो जॉन सीना ने की गर्लफ्रैंड शाय शरितजादेह से सगाई !

punjabkesari.in Tuesday, Feb 25, 2020 - 08:56 PM (IST)

नई दिल्ली : डब्ल्यूडब्ल्यूई रैसलर जॉन सीना ने बिजनेस वुमन गर्लफ्रैंड शाय शरितजादेह के साथ सगाई कर ली है। जॉन बीते दिनों ही सेन डियागो मिशन बीच पर शाय के साथ दिखे थे। अब शाय जब जनतक स्थल पर दिखी तो उनकी ऊंगली में एक अंगूठी दिखी है। अंदेशा है कि उन्हें जॉन ने ही एंगेजमेंट रिंग दी है।

John Cena got engaged to girlfriend Shay Shariatzadeh

दोनों की सगाई करने की खबरें इसलिए भी पुख्ता होती नजर आ रही है क्योंकि जॉन ने बीते दिनों ही अपने इंस्टाग्राम अकाऊंट पर एक पोस्ट डाली थी जिसमें एक कपल डांस करते हुए दिख रहा है। इसके साथ ही ‘हां कहो’ वाली उनकी पोस्ट ने भी सीधा ईशारा दे दिया कि वह शाय के साथ रिश्ते को लेकर काफी सीरियस हैं।

John Cena got engaged to girlfriend Shay Shariatzadeh

बता दें कि जॉन सीना और शाय शरितजादेह को पिछले साल अप्रैल में एकसाथ देखा गया था। तब जॉन सीना का महिला रैसलर निकी बेला के साथ रूठने-मनाने का सिलसिला जारी था। सोशल मीडिया पर जॉन और शाय की फोटोज वायरल हुई थी जिसमें कहा गया कि सीना की जिंदगी में नई महिला ने दस्तक दे दी है।

John Cena got engaged to girlfriend Shay Shariatzadeh

बहरहाल, जॉन सीना और निकी बेला ने लंबे समय तक डेटिंग करने के बाद सगाई की थी। हालांकि शादी से कुछ दिनों पहले ही उनका अलगाव हो गया। इस बीच रूठने-मनाने का सिलसिला चलता रहा। निकी का साफ आरोप था कि शादी इसलिए टूटी क्योंकि जॉन बच्चा नहीं चाहते थे। वहीं, जॉन का कहना था कि उन्हें गलती का पश्तावा है इसलिए वह अपना आपेरशन भी करवा लेंगे। इसके बाद दोनों कुछ देर तो साथ आए लेकिन फिर जल्दी ही अलग हो गए।

Image result for john cena nikki bella punjab kesari sorts

निकी बेला इन दिनों अपने पुराने डांस पार्टनर आर्टेम को डेट कर रही हैं। आर्टेम के साथ कुछ साल पहले निकी बेला ने डांस रियाटिली शो डासिंग विद द स्टार्स में हिस्सा लिया था। बताया जा रहा है कि निकी बेला अब आर्टेम के बच्चे की मां बनने वाली हैं। बीते महीने ही उन्होंने इंस्टाग्राम पर पोस्ट डालकर अपने फैंस के साथ यह खुशखबरी शेयर की थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Jasmeet

Recommended News

Related News