जाॅन सीना के साथ सुलह की खबरें झूठ, निकी बेला ने निकाला गुस्सा

punjabkesari.in Thursday, May 24, 2018 - 03:56 PM (IST)

नई दिल्लीः हाल ही में खबरे सामने आ रहीं थी कि 6 बार के पूर्व डब्ल्यूडब्ल्यूई चैंपियन जाॅन सीना आैर निकी बेला के बीच सुलह हो गई है। खबरे आईं कि बीते दिन सेनडियागो में उन्हें इकट्ठे सैर करते देखा गया। वहीं, कुछेक लोगों का यह भी कहना था कि कपल ने जान बूझकर ब्रेकअप का ड्रामा रचा था ताकि किसी तरह शादी की डेट निकाल दी जाए। दरअसल दोनों शादी के लिए अभी तैयार ही नहीं है। पर इन सब बातों को अब निकी बेला ने अफवाह बताया। निकी बेला ने अपने ट्वीटर पर पैचअप की अफवाहों को फैलाने वालों पर गुस्सा निकाला। बेला ने ट्वीट करके कहा, "हाल में सामने आई खबरें बेबुनियाद हैं। एक दिन में इन 'सूत्रों' से जरूर मिलना चाहूंगी।"

सीना आैर बेला के ब्रेकअप की खबरें People.com ने वायरल की थी। इस वेबसाइट ने हाल ही में करीबी सूत्रों के हवाले से खबर चलाई थी कि शायद अब निकी बैला और जॉन सीना फिर से एक साथ आ रहे हैं आैर अगले साल शादी के बंधन में बंधन में बंधेंगे। 34 साल की इस पूर्व डीवाज़ चैंपियन ने ट्वीट के जरिए फिर से साथ आने की खबरों पर विराम लगा दिया है।

दोनों की शादी 5 मई को होने वाली थी पर इसके ठीक 3 हफ्ते पहले ही दोनों ने ब्रेकअप कर लिया। निकी बेला ने अपने ट्वीटर के जरिए इस बात की जानकारी दी थी। सीना से दूर होने के बाद निकी बेला अपनी बहन आैर जीजा के पास चली गईं। यहां आकर बैला ट्विंस के यू ट्यूब चैनल में निकी बैला ने फिर जॉन सीना के साथ हुए ब्रेकअप के बारे में बताया। 

इसी हफ्ते से WWE का रियलिटी शो टोटल बैलाज़ शुरु हुआ था, जिसमें निकी और ब्री बैला के ईर्द-गिर्द कहानी घूमती है। शुरुआत में माना जा रहा था कि इस शो को प्रमोट करने के लिए ब्रेकअप एक तरह का पब्लिसिटी स्टंट हो सकता है। निकी बेला आैर जाॅन सीना में प्यार है या नहीं इसका पता आने वालों दिनों में पता लग ही जाएगा। 

इससे पहले एक इंटरव्यू के दौरान जॉन सीना ने कहा, "मैं काफी दुखी हूं कि ऐसा हुआ। चाहते नहीं थे लेकिन कुछ दिक्कतें थी जिस वजह से ये हुआ। ब्रेकअप के बाद पहली बार मैंने 15 दिनों की छुट्टी ली। मैं अकेला रहने लगा और रात में कुछ देर के लिए घर से निकल कर अंजान लोगों से बात करता था। मेरे दिल को बहुत धक्का पहुंचा। मैं अभी भी निकी बैला से प्यार करता हूं और उनसे शादी करना चाहता हूं लेकिन ये अब काफी मुश्किल हैं क्योंकि परिस्थिति ऐसी हो गई है कि ब्रेकअप करना पड़ा। अब कोई उम्मीद भी नहीं है।" 

 

Punjab Kesari