जॉन सीना की पूर्व मंगेतर Nikki Bella का खुलासा- अब और इंतजार नहीं, जल्द करूंगी शादी

punjabkesari.in Monday, Apr 11, 2022 - 08:01 PM (IST)

खेल डैस्क : डब्ल्यूडब्ल्यूई की दिग्गज निक्की बेला ने खुलासा किया कि वह बहुत जल्द डांसर अर्टेम चिंगविंटेव से शादी कर लेंगी। एक साल पहले डांसिंग विद द स्टार्स में हिस्सा लेने के बाद यह जोड़ी 2018 से एक-साथ है। लेकिन इस जोड़ी ने जल्द ही अपने प्रेम को नाम देने की सोच ली है। चिंगविंटेव ने नवंबर 2019 में निक्की को प्रपोज किया था। बेला ने संकेत दिया कि वह इसी साल शादी कर लेंगी। 

 

 

 

 

 

निक्की ने यूएस वीकली को बताया- हमने शादी की तारीख तय कर ली है। मैं संकेत दूंगी कि यह बहुत जल्द 2022 में ही होगी। निक्की की जुड़वां बहन ब्री बेला ने 2014 में साथी पहलवान और पूर्व डब्लयूडब्लयूई चैम्पियन ब्रायन डेनियलसन उर्फ डेनियल ब्रायन के साथ शादी की थी। बहन की शादी पर वह बेहद खुश हैं। उन्होंने कहा कि मैं उस दिन का इंतजार नहीं कर सकती जब मैं स्वागती भाषण दूंगी। 

 

 

 

हिट रियलिटी टीवी शो टोटल डीवाज में अभिनय करने वाली बेला ने कहा कि अभी दबाव बहुत है। मैं इसके लिए आर्टेम के साथ अभी से मिलकर तैयारियां कर रही हूं। हमें अभी से कोरियोग्राफ करना शुरू करना होगा।  यह आसान होगा जब वह मेरे साथ होगा। मेरी पीठ पर हाथ रखकर आगे बढ़ेगा। लेकिन उस दिन के लिए मुझे अभी से तैयारी शुरू करने की जरूरत होगी।

बता दें कि निक्की बेला ने डब्लयूडब्लयूई स्टार जॉन सीना के साथ करीब छह साल तक ऑन-ऑफ कैमरा रोमांस किया है। सीना ने रैसलमेनिया के एक मुकाबले के बाद निक्की को दर्शकों के साथ प्रपोज किया था। लेकिन शादी से ठीक पहले दोनों अलग हो गए। निक्की ने कहा था कि वह मां बनना चाहती है लेकिन डब्लयूडब्लयूई स्टार ऐसे कमरे में सक्ष्म नहीं है। वहीं, जॉन ने अपना आपरेशन करवाने की बात कही थी। 

Content Writer

Jasmeet