जॉन सीना की पूर्व गर्लफ्रैंड निकी बैला का टूटा सब्र, बताई चौकाने वाली बात

punjabkesari.in Tuesday, Jan 07, 2020 - 03:32 PM (IST)

नई दिल्ली : डब्ल्यूडब्ल्यूई के सबसे मशहूर रैसलर्स में से एक निकी बैला का आखिरकार सब्र टूट गया है। सुपरस्टार जॉन सीना के साथ लंबे समय तक रिलेशनशिप में रही निकी ने बीते साल ही यह रिश्ता तोड़ लिया था। लेकिन अब निकी ने खुलासा कर दिया है कि वह अपने डांस पार्टनर साथी आर्टेम के साथ सगाई कर चुकी है। नए साल पर निकी ने सोशल मीडिया का सहारा लेते हुए कहा कि कुछ बातों को मैं प्राइवेट रखना चाहती थी लेकिन नए साल पर मुझे लगता है कि मैं सब्र नहीं रख पाऊंगी। मैं अपने फैंस को बताना चाहती हूं कि मैंने आर्टेम के साथ सगाई कर ली है।

Punjab Kesari sports John Cena image nikki bella image
निकी ने कहा कि यह सारा कुछ फ्रांस में बीती नवंबर में ही हो गया था। हमने सोचा था कि हम इसे सीक्रेट बनाकर रखेंगे। लेकिन नए साल पर हमने फैंस को खुशखबरी देने का सोचा। आर्टेम भी इससे काफी खुश दिखे। उन्होंने कहा कि मैं तुमसे और भी ज्यादा प्यार करने लगा हूं। 

John Cena's ex-girlfriend Nicki Bella's broken patience, shocking fans

निक्की बेला ने अभी कुछ महीने पहले ही यह बोलकर रैसलिंग करियर से संन्यास ले लिया था कि वह बे्रन सेस्ट से पीड़ित है। 35 साल की निक्की  डब्ल्यूडब्ल्यूई की नामी रैसलर रही हैं। वह अपनी जुड़वां बहन ब्री बेला के साथ रिंग में शमूलियत करती थी। यह दोनों बहनें सोशल मीडिया पर खूब सक्रिय रहती हैं।

Nikki Bella wants twin children after breaking up with John Cena


बता दें कि आर्टेम से पहले निक्की बेला लंबे समय तक जॉन सीना के साथ रिलेशनशिप में रही थी। दोनों की शादी भी पक्की हो गई थी। लेकिन शादी से ऐन वक्त पहले निक्की यह आरोप लगाकर पीछे हट गई कि जॉन पिता नहीं बनना चाहते।

Punjab kesari Sports John cena Nikki bella WWE image photo download

हालांकि इस दौरान काफी रुठने मनाने का सिलसिला चला। लेकिन आखिरकार निक्की और जॉन ने सहमति से अलग होने का फैसला कर लिया।

Nikki bella take Retirement from WWE

बता दें कि निकी ने जून 2007 में डब्लयू.डब्लयू.ई. में डैब्यू किया था। उन्होंने दो बार ए.जे. ली और पेजे को हराकर दिवास चैम्पियनशिप जीती थी। अपने करियर के दौरान वह रैसलिंग स्टार जॉन सीना से इश्क लड़ाने के कारण भी चर्चा में रही।

Nikki bella take Retirement from WWE

PunjabKesari

कुछ लोगों का मानना था कि वह निकी ही थी जिसके कारण जॉन सीना ने अपनी पहली पत्नी से नाता तोड़ लिया था। हालांकि बाद में जॉन और निकी ने सगाई भी की लेकिन नाटकीय घटनाक्रम के बाद दोनों अलग हो गए। अब निकी जॉन को अपना सबसे अच्छा दोस्त मानती है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Jasmeet

Recommended News

Related News