जॉन सीना की पूर्व गर्लफ्रैंड निकी बैला का टूटा सब्र, बताई चौकाने वाली बात

punjabkesari.in Tuesday, Jan 07, 2020 - 03:32 PM (IST)

नई दिल्ली : डब्ल्यूडब्ल्यूई के सबसे मशहूर रैसलर्स में से एक निकी बैला का आखिरकार सब्र टूट गया है। सुपरस्टार जॉन सीना के साथ लंबे समय तक रिलेशनशिप में रही निकी ने बीते साल ही यह रिश्ता तोड़ लिया था। लेकिन अब निकी ने खुलासा कर दिया है कि वह अपने डांस पार्टनर साथी आर्टेम के साथ सगाई कर चुकी है। नए साल पर निकी ने सोशल मीडिया का सहारा लेते हुए कहा कि कुछ बातों को मैं प्राइवेट रखना चाहती थी लेकिन नए साल पर मुझे लगता है कि मैं सब्र नहीं रख पाऊंगी। मैं अपने फैंस को बताना चाहती हूं कि मैंने आर्टेम के साथ सगाई कर ली है।


निकी ने कहा कि यह सारा कुछ फ्रांस में बीती नवंबर में ही हो गया था। हमने सोचा था कि हम इसे सीक्रेट बनाकर रखेंगे। लेकिन नए साल पर हमने फैंस को खुशखबरी देने का सोचा। आर्टेम भी इससे काफी खुश दिखे। उन्होंने कहा कि मैं तुमसे और भी ज्यादा प्यार करने लगा हूं। 

निक्की बेला ने अभी कुछ महीने पहले ही यह बोलकर रैसलिंग करियर से संन्यास ले लिया था कि वह बे्रन सेस्ट से पीड़ित है। 35 साल की निक्की  डब्ल्यूडब्ल्यूई की नामी रैसलर रही हैं। वह अपनी जुड़वां बहन ब्री बेला के साथ रिंग में शमूलियत करती थी। यह दोनों बहनें सोशल मीडिया पर खूब सक्रिय रहती हैं।


बता दें कि आर्टेम से पहले निक्की बेला लंबे समय तक जॉन सीना के साथ रिलेशनशिप में रही थी। दोनों की शादी भी पक्की हो गई थी। लेकिन शादी से ऐन वक्त पहले निक्की यह आरोप लगाकर पीछे हट गई कि जॉन पिता नहीं बनना चाहते।

हालांकि इस दौरान काफी रुठने मनाने का सिलसिला चला। लेकिन आखिरकार निक्की और जॉन ने सहमति से अलग होने का फैसला कर लिया।

बता दें कि निकी ने जून 2007 में डब्लयू.डब्लयू.ई. में डैब्यू किया था। उन्होंने दो बार ए.जे. ली और पेजे को हराकर दिवास चैम्पियनशिप जीती थी। अपने करियर के दौरान वह रैसलिंग स्टार जॉन सीना से इश्क लड़ाने के कारण भी चर्चा में रही।

कुछ लोगों का मानना था कि वह निकी ही थी जिसके कारण जॉन सीना ने अपनी पहली पत्नी से नाता तोड़ लिया था। हालांकि बाद में जॉन और निकी ने सगाई भी की लेकिन नाटकीय घटनाक्रम के बाद दोनों अलग हो गए। अब निकी जॉन को अपना सबसे अच्छा दोस्त मानती है। 

Jasmeet