निकी बैला की सगाई पर पूर्व मंगेतर जॉन सीना की पहली प्रतिक्रिया आई सामने

punjabkesari.in Tuesday, Jan 07, 2020 - 07:09 PM (IST)

नई दिल्ली : डब्ल्यू.डब्ल्यू.ई. रैसलर जॉन सीना ने पूर्व मंगेतर निकी बैला को अपने डांस पार्टनर साथी आर्टेम के साथ सगाई करने पर बधाई दी है। जॉन ने हॉलीवुड लाइफ वैबसाइट से बातचीत के दौरान कहा कि वह बेहद खुश हैं कि निकी ने ऐसे लड़के को चुना जो उसकी काफी केयर करता है। दोनों की जोड़ी काफी अच्छी है। वह एक-दूसरे की पसंद-नापसंद का अच्छे से ख्याल रख सकते हैं। उम्मीद है कि वह भविष्य में भी अच्छी जिंदगी बिताएंगे। बता दें कि बीते दिनों ही निकी बैला ने अपने इंस्टाग्राम पर आर्टेम के साथ एक फोटो पोस्ट कर फैंस को चौका दिया था।

उक्त पोस्ट में निकी ने अपनी सगाई का ऐलान करते हुए लिखा था कि हम नए साल 2020 के लिए बेहद उत्सुक हैं। आर्टेम तुम्हारे साथ यह दशक बिताने के लिए उत्सुक हूं। मैंने उसे (आर्टेम को) बीती नवंबर को फ्रांस में ही हां बोल दिया था। हम इसको सीक्रेट रखना चाहते थे लेकिन नए साल पर मुझे लगता है कि यह खुशी हमें सबके साथ साझी करनी चाहिए। 

निकी की सगाई के बाद ही फैंस जॉन सीना की पहली प्रतिक्रिया जानने को लेकर उत्सुक थे। अब जॉन ने आगे आकर निकी को बधाई दे तमाम अफवाहों पर विराम लगा दिया है।

बता दें कि जॉन सीना और निकी बेला ने लंबे समय डेटिंग के बाद सगाई की थी। लेकिन शादी से पहले दोनों अलग हो गए थे। हालांकि इसके बावजूद दोनों अभी अच्छे हैं।

Jasmeet