जॉन सीना की पूर्व मंगेतर निकी बेला को हुआ ब्रेन सिस्ट

punjabkesari.in Friday, Jun 21, 2019 - 05:01 PM (IST)

जालन्धर : रैसलर जॉन सीना की पूर्व मंगेतर निकी बेला इन दिनों ब्रेन सिस्ट नामक बीमारी से जूझ रही है। इस बीमारी का खुलासा निकी ने ‘द टुनाइट शो विद जिम्मी फैलोन’ प्रोग्राम के दौरान खुद किया। निकी ने कहा- टैग टाइटल के लिए वापस जाने से पहले मुझे लगा कि मुझे चेक-अप कराने की आवश्यकता है।

डॉक्टरों ने मुझे बताया कि मुझे ब्रेन सिस्ट है। इसलिए आप और आगे नहीं बढ़ सकते। भगवान का शुक्र है कि मुझे वक्त रहते इसका पता चल गया। यह काफी डरावना होता है कि जिसे आप कभी नहीं सोचते। आप उसे सुनने जा रहे हैं। लेकिन अब मैं अपने स्वास्थ्य को लेकर सतर्क हूं।

यह कुछ ऐसा है जिसे मुझे अपने जीवन के बाकी हिस्सों के लिए देखना है क्योंकि आप कभी नहीं जानते कि यह कैसे बदल सकता है - लेकिन मैं आभारी हूं क्योंकि मुझे पता है कि लोग मेरे काफी चिंता करते हैं। 

बता दें कि निकी बेला और जॉन सीना ने दो साल पहले डब्ल्यू.डब्लयू.ई. के मुख्य इवैंट में सगाई की थी। 2018 में दोनों की शादी मई में होनी तय थी। शादी से कुछ दिन पहले ही खबर आई कि दोनों में अलगाव हो गया है।

निकी का कहना था कि जॉन शादी के बाद बच्चे नहीं चाहते थे इसलिए वह अलग हो रहे हैं तो वहीं, जॉन का कहना था कि मैं बच्चों के लिए आपरेशन करवा लूंगा बशर्ते मेरी जिंदगी में निकी वापस आ जाए। दोनों कुछ समय के लिए साथ भी रहे लेकिन उनमें फिर किसी बात को लेकर अनबन हो गई।


रुठने-मनाने का यह सिलसिला करीब चार महीने तक चलता रहा। अब खबर आ रही है कि निकी अपने डांस पार्टनर आर्टेम चिगविंटसेव को डेट कर रही हैं।

Jasmeet