AUS vs ENG : इंग्लैंड की खराब बल्लेबाजी पर जॉनी बेयरस्टो ने इसे ठहराया जिम्मेदार

punjabkesari.in Sunday, Dec 26, 2021 - 06:16 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : ऑस्ट्रेलिया ने एशेज सीरीज के तीसरे टेस्ट मैच में मेहमान टीम इंग्लैंड को पहले ही दिन 185 रन ऑलआउट कर मैच में पकड़ बना ली है। टॉस जीतकर ऑस्ट्रेलिया के कप्तान पैट कमिंस ने पहले गेंदबाजी का फैसला किया। कमिंस ने इंग्लैंड को शुरुआती झटके देकर इस फैसले को सही साबित किया। कमिंस और नाथन लियोन ने इंग्लैंड के बल्लेबाजों को क्रीज पर जमने का समय नहीं दिया और अपने नाम 3-3 सफलताएं हासिल की। इंग्लैंड की खराब बल्लेबाजी पर अब जॉनी बेयरस्टो ने बयान दिया है।

Sports

बेयरस्टो ने कहा कि हां हमने कुछ शुरुआती विकेट खो दिए लेकिन डाविडद मालन और जो रूट के बीच अच्छी साझेदारी हुई। हम लंच पर मलान के विकेट गंवाने से स्वाभाविक रूप से निराश थे। अगर ऐसा नहीं होता तो चीजे शायद हमारे पक्ष में जा सकती हैं। इसके बाद भी हम बड़ा स्कोर बना सकते थे पर इस पिच पर पहले गेंदबाजी करने वाली टीम को मदद मिल रही थी। हम भी टॉस जीतकर यही करना चाहते थे। 

बेयरस्टो ने आगे कहा कि हमें थोड़ा और मजबूत होना होगा। हम जानते हैं कि हमने इसके बारे में बात की है। हमें खुद के साथ ईमानदार होना है। हमने देखा कि एडिलेड में दूसरी पारी में हमने काफी समय तक बल्लेबाजी की और अपने प्रत्येक विकेट पर मूल्य लगाया। जब यहां दूसरी पारी की बात आएगी है तो हमें ठीक यही करना होगा। 

गौर हो कि बॉक्सिंग डे टेस्ट मैच के पहले दिन ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाजों ने इंग्लैंड को 185 रन पर ऑलआउट कर दिया। इसके बाद बल्लेबाजी करने आई ऑस्ट्रेलियाई टीम को वार्नर और मार्कस हैरिस ने ठोस शुरूआत दी। जेम्स एंडरसन ने वार्नर को आउट कर इंग्लैंड को पहली सफलता दिलाई। ऑस्ट्रेलिया ने पहले दिन के खेल खत्म होने तक एक विकेट के नुकसान पर 61 रन बना लिए हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Raj chaurasiya

Recommended News

Related News