ग्रेट खली से भी लंबा रैसलर अब करेगा WWE में डैब्यू

punjabkesari.in Monday, Jul 22, 2019 - 10:25 PM (IST)

जालन्धर : एन.एक्स.टी. डेवलपमैंट सेंटर में भारतीय रैसलर द ग्रेट खली से लंबा रैसलर तैयार हो रहा है। जॉर्डन ओमोगबेहिन नामक इस रैसलर का कद 7 फीट 3 इंंच है जोकि खली से दो इंच ज्यादा है। 25 साल के जॉर्डन ने एन.एक्स.टी. के एक इवैंट में दो रैसलर को एक-साथ रिंग में हराकर सबका ध्यान खींचा है।

नाइजीरिया के रहने वाले जॉर्डन अमरीका के वॢजनिया में आने के बाद  काफी समय बास्केटबॉल खेलते रहे। उन्हें बास्केटबॉल कोर्ट पर पहली बार एन.एक्स.टी. के फाऊंडर ट्रिपल एच ने देखा था। 9 महीने पहले वह जॉर्डन को अपने साथ ले आए और उन्हें डेवलपमैंट सेंटर में ट्रेनिंग दिलवा रहे हैं।

अपने कद के कारण डब्ल्यू.डब्ल्यू.ई. के तीसरे सबसे लंबे रैसलर बने जॉर्डन फ्लोरिडा के परफार्मेंस सेंटर में अपना प्राथमिक प्रशिक्षण पूरा कर चुके हैं। अब रैसलिंग फैंस उन्हें जल्द ही डब्ल्यू.डब्ल्यू.ई. रिंग में देख सकेंगे। बता दें कि रैसलिंग जगत में अब तक तक सबसे लंबे रैसलर की उपाधि जायंट गोंजालेज के नाम पर है।

गोंजालेज 8 फीट लंबे थे। उनकी 2010 में 44 साल की उम्र में मौत हो गई थी। उसके बाद 7 फीट 4 इंच के आंद्रे द जायंट का नाम आता था। अब जॉर्डन 7 फीट 3 इंच कद के साथ इस लिस्ट में तीसरे नंबर पर आ गए हैं।

डब्लयू.डब्लयू.ई. के लंबे रैसलर
जायंट गोंजालेज - 8 फीट 2
आंद्रे द जायंट- 7 फीट 4 इंच
जॉर्डन ओमोगेभिन - 7 फीट 3 इंच
जायंट सिल्वा - 7 फीट 2 इंच
द ग्रेट खली - 7 फीट 1 इंच
केन, बिग कैस और बिग शो - 7 फीट

Jasmeet