जोर्डन ने किया खुलासा, आखिर क्यों भागे थे गलत दिशा से रन लेने के लिए

punjabkesari.in Friday, Oct 23, 2020 - 11:14 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : किंग्स इलेवन और मुंबई के बीच खेले गया मैच काफी रोमांचक रहा और मैच का नतीजा दूसरे सुपर ओवर में जाकर निकला जहां पंजाब की टीम ने मुंबई को मात दी। लेकिन इस मैच ऑलराउंडर क्रिस जोर्डन को आखिरी गेंद पर दो रन गलत दिशा से भागने के कारण उन्हें काफी ओलचना का सामना करना पड़ा और इसी पर जोर्डन ने बयान दिया है।

जोर्डन ने कहा कि मैं बाहर से देख रहा था कि जिस रास्ते से मैं दूसरा रन वापस लेने के लिए निकला वह चौंकाने वाला लग रहा था। लेकिन असल में गैर-स्ट्राइकर के अंत में अपने पैर का नियंत्रण खो दिया था। अगर मैंने उसी दिशा में वापस जाने की कोशिश की तो मैं निश्चित रूप से फिसल जाता और नीचे गिर गया होता।

मैंने दूसरे छोर पर वापस जाने के लिए अपनी लाइन बदल दी और लगभग रन पूरा कर लिया था। गेंद मेरे पैर को रास्ते में मारा, इसलिए मुझे लगा कि यह विक्षेपित है और यही कारण है कि मैंने डाइव नहीं लगाया और यह बहुत ही कम अंतर था।

बता दें कि आखिरी गेंद पर पंजाब की टीम को 2 रन चाहिए थे पर वह एक रन ही बना सकी और दूसरा रन लेते हुए जोर्डन आउट हो गए। जब जोर्डन दूसरा रन लेने दौड़े तब वह दूसरी क्रीज से घूमकर गए थे और वह रन पूरा नहीं कर पाए। इस कारण जोर्डन को काफी आलोचना का सामना भी करना पड़ा था। 

Raj chaurasiya